1. हिन्दी समाचार
  2. पालघर: साधुओं की हत्या का एक आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव

पालघर: साधुओं की हत्या का एक आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव

Palghar Corona Positive Turned Out To Be An Accused In The Killing Of Sadhus

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पालघर जिले में कुछ दिनों पहले दो साधुओं की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आरोपी को पालघर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी वाडा पुलिस थाने की कस्टडी में था। बता दें कि पालघर में 2 साधुओं और ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या (Mob Lynching) मामले में कोर्ट ने 101 आरोपियों को 14 दिन की पुलीस हिरासत में भेज दिया है।  

पढ़ें :- रोहित शर्मा की दमदार पारी ने टीम को दिलाई जीत

डहाणू तहसील में साधु हत्याकांड में पुलिस ने 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों को वाडा पुलिस स्टेशन में हिरासत में रखा गया था।
रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आरोपी को इलाज के लिए पालघर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप

एक आरोपी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। अब आरोपी के संपर्क में आए लोगों की पहचान करके क्वारंटाइन किया जा रहा है। पॉजिटिव आरोपी के साथ थाने में रखे गए 20 अन्य आरोपियों को भी क्वारंटाइन में रखकर जांच होगी।

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की चार दिन पहले अदालत में पेश किया गया था। इस दौरान उसके संपर्क में आए और थाने में संपर्क में आए पुलिसवालों को क्वारंटाइन करके उनकी जांच के लिए सैंपल भेजे जा रहे हैं। ऐसे 23 पुलिसवाले चिन्हित किए गए हैं।

पढ़ें :- लखनऊ में वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्ज हुई FIR, निर्देशक और लेखक पर शिकंजा

क्‍या था पूरा मामला

महाराष्ट्र के पालघर के गड़चिनचले गांव में दो साधुओं की पीट-पीटकर निर्मम हत्‍या कर दी गई। यह पूरी घटना वहां मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों के सामने हुई। आरोपियों ने साधुओं के साथ एक ड्राइवर और पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया। हमले के बाद साधुओं को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...