1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Pallavi Joshi Accident: द कश्मीर फाइल्स एक्ट्रेस पल्लवी हुई भयानक एक्सीडेंट का शिकार, आई गंभीर चोटें

Pallavi Joshi Accident: द कश्मीर फाइल्स एक्ट्रेस पल्लवी हुई भयानक एक्सीडेंट का शिकार, आई गंभीर चोटें

'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की एक्ट्रेस और उस फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Director Vivek Agnihotri) की रियल लाइफ पत्नी एक्ट्रेस पल्लवी जोशी (pallavi joshi) का गंभीर एक्सीडेंट हो गया है। खबर है कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पल्लवी जोशी (actress pallavi joshi) के साथ एक हादसा हो गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Pallavi Joshi Accident: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की एक्ट्रेस और उस फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Director Vivek Agnihotri) की रियल लाइफ पत्नी एक्ट्रेस पल्लवी जोशी (pallavi joshi) का गंभीर एक्सीडेंट हो गया है। खबर है कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पल्लवी जोशी (actress Pallavi joshi) के साथ एक हादसा हो गया है।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

आपको बता दें, हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गई हैं। हालांकि उनकी तबीयत अब ठीक है। ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पल्लवी जोशी (Pallavi joshi) के साथ ऐसा तब हुआ जब वह हैदराबाद में अपने पति विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)  की नई फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (the vaccine war) की शूटिंग कर रही थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (the vaccine war) की शूटिंग के दौरान एक गाड़ी ने अपना बैलेंस खो दिया था और उसने एक्ट्रेस को सीधे टक्कर मार दी। चोट लगने के बाद पल्लवी जोशी (Pallavi joshi) को तुरंत हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल वह अच्छी हैं और जल्द ही फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर सकती है। हालांकि अभी कुछ दिन उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...