1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Panama Papers leak case: Aishwarya Rai आज ED के सामने होंगी पेश, ससुर अमिताभ को भी जल्द मिल सकता है नोटिस

Panama Papers leak case: Aishwarya Rai आज ED के सामने होंगी पेश, ससुर अमिताभ को भी जल्द मिल सकता है नोटिस

पनामा पेपर लीक मामले में बच्चन परिवार का नाम सामने आया था। वहीं अब इस मामले में ED ने एश्वर्य राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को सम्मन जारी किया है। ED ने इस मामले में मनी लॉड्रिंग का मामला दर्ज किया था। ED की HIU इस मामले की जांच कर रही है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Panama Papers leak case: पनामा पेपर लीक मामले में बच्चन परिवार का नाम सामने आया था। वहीं अब इस मामले में ED ने एश्वर्य राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को सम्मन जारी किया है। ED ने इस मामले में मनी लॉड्रिंग का मामला दर्ज किया था। ED की HIU इस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

सूत्रों के मुताबिक ED के अधिकारियों ने सवालों की लिस्ट पहले से ही तैयार कर ली है। दरअसल पनामा पेपर्स मामले में भारत के करीब 500 लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी। इनमें नेता, अभिनेता, खिलाड़ी, बिजनेसमैन हर वर्ग के प्रमुख लोगों के नाम हैं। इन लोगों पर टैक्स की हेराफेरी का आरोप है। जिसको लेकर टैक्स अथॉरिटी जांच में जुटी हैं।

आपको बता दें, इसी मामले में एक मनीने पहले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) भी ED कार्यालय में पहुंचे थे। वे कुछ दस्तावेज भी ED अधिकारियों को सौंपे चुके हैं। ED सूत्रों की मानें तो जल्द ही इस मामले में उनके पिता अमिताभ बच्चन को भी ED नोटिस देकर बुलाने वाली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...