Panasonic ने लांच किया सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन, कमाल के है फ़ीचर्स

panasonic p99

नई दिल्ली। पैनासोनिक इंडिया ने गुरुवार को पी99 स्मार्टफोन लांच करने के साथ ही अपने ‘पी सीरीज’ डिवाइसों का विस्तार किया है। इस फोन में 16 जीबी रोम, आठ एमपी ऑटो फोकस रियर कैमरा और पांच एमबी फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसकी कीमत 7,490 रुपये है। यह ड्युल सिम फोन शैंपेन गोल्ड, ब्लैक और ब्लू रंगों में उपलब्ध है।

Panasonic Launched The Cheapest And Best Smartphone Amazing Features :

पैनासोनिक इंडिया के मोबिलिटी डिविजन बिजनेस हेड पंकज राणा ने कहा, “हमें पी99 को बेहतर डिस्प्ले और विभिन्न फ्रंट और बैक कैमरा मोड के साथ पेश करके खुशी हो रही है। इस प्राइस रेंज में यह फोन उपभोक्ताओं को पसंद आएगा।”

पैनासोनिक पी99 में पांच इंच का डिस्प्ले है और इसमें दो जीबी रैम के साथ 1.25 गिगा हट्र्ज क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है।

फोन का इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है और इसमें 2000 एमएएच की बैट्री लगी है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

नई दिल्ली। पैनासोनिक इंडिया ने गुरुवार को पी99 स्मार्टफोन लांच करने के साथ ही अपने 'पी सीरीज' डिवाइसों का विस्तार किया है। इस फोन में 16 जीबी रोम, आठ एमपी ऑटो फोकस रियर कैमरा और पांच एमबी फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसकी कीमत 7,490 रुपये है। यह ड्युल सिम फोन शैंपेन गोल्ड, ब्लैक और ब्लू रंगों में उपलब्ध है।पैनासोनिक इंडिया के मोबिलिटी डिविजन बिजनेस हेड पंकज राणा ने कहा, "हमें पी99 को बेहतर डिस्प्ले और विभिन्न फ्रंट और बैक कैमरा मोड के साथ पेश करके खुशी हो रही है। इस प्राइस रेंज में यह फोन उपभोक्ताओं को पसंद आएगा।"पैनासोनिक पी99 में पांच इंच का डिस्प्ले है और इसमें दो जीबी रैम के साथ 1.25 गिगा हट्र्ज क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है।फोन का इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है और इसमें 2000 एमएएच की बैट्री लगी है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।