Panasonic ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, खरीदने पर मिलेगा सोना

Panasonic ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, खरीदने पर मिलेगा सोना
Panasonic ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, खरीदने पर मिलेगा सोना

पैनासोनिक इंडिया ने अपनी P-सीरीज रेंज का विस्तार करते हुए नया ‘P100’ स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन के लांच के साथ एक बेहद ही शानदार ऑफर पेश किया है। पैनासोनिक P100 के साथ कंपनी ने अपने ‘गोल्ड उत्सव कंज्यूमर ऑफर’ की भी शुरुआत की है।

Panasonic Launches P100 Smartphone With 8 Megapixel Rear Camera :

स्पेसिफिकेशन :
दो रैम वेरिएंट के साथ लांच किए गए इस फोन के 1GB वेरिएंट की कीमत 5,299 रुपये जबकि 2GB वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है। इसमें 5 इंच का 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले पेश किया है। एंड्रायड 7.0 नूगा पर काम करने वाले पैनासोनिक P100 में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 1.25 गीगाहर्ट्ज का क्वाड-कोर प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है। इस फोन की इंटरनल स्टोरेज 16GB की है जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

विजेताओं को मिलेगा 10 ग्राम सोना :
इस ऑफर के तहत फोन खरीदने वाले दर्शकों को स्पेशल गिफ्ट दिया जाएगा। हालांकि ये ऑफर 31 मार्च तक ही सीमित है। दरअसल P-100 खरीदने वाले ग्राहकों को एक कूपन स्क्रैच करने के लिए दिया जाएगा। इसे स्क्रैच करने पर यूनिक कोड मिलेगा। इस ऑफर के विजेताओं को 10 ग्राम सोना इनाम के तौर पर दिया जाएगा।

पैनासोनिक इंडिया ने अपनी P-सीरीज रेंज का विस्तार करते हुए नया 'P100' स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन के लांच के साथ एक बेहद ही शानदार ऑफर पेश किया है। पैनासोनिक P100 के साथ कंपनी ने अपने 'गोल्ड उत्सव कंज्यूमर ऑफर' की भी शुरुआत की है।स्पेसिफिकेशन : दो रैम वेरिएंट के साथ लांच किए गए इस फोन के 1GB वेरिएंट की कीमत 5,299 रुपये जबकि 2GB वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है। इसमें 5 इंच का 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले पेश किया है। एंड्रायड 7.0 नूगा पर काम करने वाले पैनासोनिक P100 में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 1.25 गीगाहर्ट्ज का क्वाड-कोर प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है। इस फोन की इंटरनल स्टोरेज 16GB की है जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।विजेताओं को मिलेगा 10 ग्राम सोना : इस ऑफर के तहत फोन खरीदने वाले दर्शकों को स्पेशल गिफ्ट दिया जाएगा। हालांकि ये ऑफर 31 मार्च तक ही सीमित है। दरअसल P-100 खरीदने वाले ग्राहकों को एक कूपन स्क्रैच करने के लिए दिया जाएगा। इसे स्क्रैच करने पर यूनिक कोड मिलेगा। इस ऑफर के विजेताओं को 10 ग्राम सोना इनाम के तौर पर दिया जाएगा।