पांच साल की मासूम से मकान मालिक के बेटे ने किया दुष्कर्म

Panch Sal Ki Maasum Se Makan Maalik Ke Bete Ne Kiya Rape

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद में एक पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला रेहरा थानाक्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ एक मकान मालिक का बेटा बच्ची को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।




पुलिस अधीक्षक शिव प्रताप उपाध्याय ने आज बताया कि बच्ची अपने परिवार के साथ जिस मकान में किराये पर रहती थी, उसके मालिक का बेटा सुधाकर द्विवेदी (25) बच्ची को बहला फुसला कर खेतों में ले गया।

पुलिस के अनुसार उसने बच्ची से दुष्कर्म किया और फरार हो गया। देर रात तक बच्ची घर नहीं आयी तो उसकी तलाश शुरू हुई। खेतों में बच्ची खून से लथपथ मिली। घटना मंगलवार शाम की है। पुलिस ने बताया कि बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जाती है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद में एक पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला रेहरा थानाक्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ एक मकान मालिक का बेटा बच्ची को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधीक्षक शिव प्रताप उपाध्याय ने आज बताया कि बच्ची अपने परिवार के साथ जिस मकान में किराये पर रहती थी, उसके मालिक का बेटा सुधाकर द्विवेदी (25) बच्ची को बहला फुसला कर खेतों में ले गया। पुलिस के…