HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामपुर : शादी की रस्में छोड़ सर्टिफिकेट लेने मतगणना स्थल पहुंची दुल्हन, चौंके लोग

रामपुर : शादी की रस्में छोड़ सर्टिफिकेट लेने मतगणना स्थल पहुंची दुल्हन, चौंके लोग

यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे लगातार सामने आ रहे हैं। इसी बीच रामपुर जिले में एक दुल्हन अपनी शादी की रश्मों को बीच में ही छोड़कर मतगणना स्थल पहुंच गई। दुल्हन की लिवास में युवती को देख सभी चौंक गए। बता दें कि मिलक ब्लॉक के वार्ड नंबर 135 से बीडीसी पद का चुनाव लड़ रही पूनम शर्मा की शादी चल रही थी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

रामपुर। यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे लगातार सामने आ रहे हैं। इसी बीच रामपुर जिले में एक दुल्हन अपनी शादी की रश्मों को बीच में ही छोड़कर मतगणना स्थल पहुंच गई। दुल्हन की लिवास में युवती को देख सभी चौंक गए। बता दें कि मिलक ब्लॉक के वार्ड नंबर 135 से बीडीसी पद का चुनाव लड़ रही पूनम शर्मा की शादी चल रही थी। वरमाला की तैयारी चल रही थी। इसी बीच उसे सूचना मिली की वह बीडीसी का चुनाव जीत गई है। इसके बाद पूनम की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और वरमाला बीच में ही छोड़कर वह नवीन मंडी स्थित मतगणना स्थल पहुंच गई और जीत का सर्टिफिकेट लिया। फिर जाकर शादी की रस्में पूरी की।

पढ़ें :- अखिलेश यादव से मिले विनित कुशवाहा समेत कई नेता, सदस्यता अभियान और उपचुनाव को लेकर हुई चर्चा

रामपुर के मिलक ब्लॉक के गांव मुहम्मदपुर जदीद निवासी गंगासरन की 23 बर्षीय पूनम शर्मा की दो 2 मई को शादी थी और उसी दिन पंचायत चुनाव की मतगणना भी हो रही थी। कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए बीडीसी पद की प्रत्याशी पूनम की शादी की रस्में चल रही थी।

इसी दौरान पूनम को पता चला कि वह चुनाव जीत गयी है ,तो वह दुल्हन के लिवास में ही अपनी वरमाला को छोड़ मतगणना स्थल जीत का सर्टिफिकेट लेने पहुंच गई अपनी शादी और बीडीसी के चुनाव की जीत पूनम के चेहरे पर साफ छलक रही थी।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

प्रमाण पत्र लेने के बाद पूनम शर्मा में बताया कि उसकी शादी बरेली ज़िले के वफरी थाना शाही के रहने वाले रिंकू से हो रही है। शादी के दिन ही उसे ऐसी खुशी मिलेगी यह उसने कभी सोचा नहीं था। पूनम शर्मा ने बताया कि उसने अपने प्रतिद्वंद्वी मुकेश को 31 वोटों से हराया है और वह अपने क्षेत्र की समस्याओं को हल कर क्षेत्र में विकास करना चाहती है।

जीत का सर्टिफिकेट लेने के बाद पूनम विवाह के मंडप पहुंची और शादी की बाकी रस्मों को पूरा किया। शादी के दिन जीत का तोहफा लेकर पूनम ससुराल के लिए विदा हो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...