9 साल की बच्ची का चाचा ने किया रेप, पंचायत ने सुनाई 20 चप्पल मारने की सजा

9 साल की बच्ची का चाचा ने किया रेप, पंचायत ने सुनाई 20 चप्पल मारने की सजा
9 साल की बच्ची का चाचा ने किया रेप, पंचायत ने सुनाई 20 चप्पल मारने की सजा

Panchayat Punished Rapist By 50k Rupees After Girl Raped In Uttar Pradeshs Kushinagar

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामना आई है। यहां के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को गांव में हुई पंचायत में बच्ची की आबरू की कीमत 50 हजार रुपये लगाई गई और आरोपी को 20 चप्पल मारने की सजा सुनाई गई इसके बाद पंचों ने सुलह करवाकर मामले को रफा-दफा कर दिया। पुलिस ने इस घटना से अनभिज्ञता जताई है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव की नौ वर्षीय बच्ची रिश्ते में चाचा लगने वाले पड़ोस के आरोपी युवक के घर सोमवार की देर शाम टेलीविजन देखने गई थी। घर में बच्ची को अकेली पाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोती हुई अपने घर गई और मां को आपबीती बताई। थोड़ी ही देर में वहां भीड़ जुट गई।

लोग आरोपी के घर जाने को तैयार हुए, लेकिन कुछ लोगों ने रात का वक्त बताकर पीड़िता के घरवालों को रोक लिया। सुबह पीड़िता की मां ने ‘डायल 100’ की पुलिस को सूचना देकर बुला लिया। पुलिस के पहुंचते ही कुछ लोग फिर वहां आ गए और बच्ची से दुष्कर्म को ‘मारपीट की मामूली घटना’ बताकर पुलिस को लौटा दिया।

मंगलवार को सुबह से दोपहर तक हुई पंचायत में बच्ची के आबरू की कीमत 50 हजार रुपये लगाई गई और आरोपी को 20 चप्पल मारकर छोड़ दिया गया। नेबुआ नौरंगिया थाने के एसओ निर्भय सिंह ने बुधवार को बताया कि इस घटना की कोई सूचना उन्हें नहीं मिली है। उन्होंने कहा, ‘अगर ऐसी कोई बात है तो यह जघन्य अपराध है। तहरीर मिलते ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।’

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामना आई है। यहां के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को गांव में हुई पंचायत में बच्ची की आबरू की कीमत 50 हजार रुपये लगाई गई और आरोपी को 20 चप्पल मारने की सजा सुनाई गई इसके बाद पंचों ने सुलह करवाकर मामले को रफा-दफा कर दिया। पुलिस ने इस घटना से अनभिज्ञता जताई है। सूत्रों से जानकारी मिली है…