1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Varun-Natasha की शादी में पहुंचे पंडित जी, 2:30 बजे होंगे फेरे…

Varun-Natasha की शादी में पहुंचे पंडित जी, 2:30 बजे होंगे फेरे…

Pandit Ji Arrived At Varun Natashas Wedding To Be Held At 230 Pm

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन एवं नताशा दलाल के विवाह को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है। दोनों कुछ ही समय में सात जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं। उनके वेड‍िंग वेन्यू में गेस्ट्स का आना आरम्भ हो चुका है। कुछ ही वक़्त पूर्व पंड‍ितजी भी वेड‍िंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। इसकी फोटोज सामने आई हैं।

पढ़ें :- Death anniversary: श्रीदेवी शादी से पहले बांध चुकी थी बोनी कपूर को राखी, इस सुपरस्टार से की थी पहली शादी

बता दें शन‍िवार को प्री-वेड‍िंग फंक्शंस के कारण आज के फंक्शन में देरी हो गई है। आज 2:30 बजे वरुण एवं नताशा के फेरे होने थे, किन्तु अब जानकारी है कि अब इसमें थोड़ी देर हो सकती है।

कुछ ही वक़्त में वरुण धवन की बारात मैंशन के भीतर होगी। इस वक़्त वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू से कुछ फोटोज वायरल हैं। बॉलीवुड के इस जोड़ी की शादी में विशेष डेकोरेशन की गई है।

वरुण धवन के विवाह का मंडप पिंक थीम के तहत डेकोरेट किया गया है। डेकोरेशन करते समय ग्रीनरी पर भी बहुत जोर दिया गया है। बीच के समीप स्थित द मैंशन हाउस कई सारे अद्भुत पेड़ों से सजा नजर आ रहा है। इन पेड़ों के कारण ही वरुण के वेडिंग वेन्यू में चार चांद लग रहे हैं।

पढ़ें :- 22वीं Marriage Anniversary पर अजय ने शेयर की वाइन की बोतल, बोले- 1999 में लड़ी जंग

वही अलीबाग के इस सुन्दर वेन्यू पर वरुण-नताशा के विवाह के सभी कार्यक्रम हो रहे हैं। मेहंदी से लेकर संगीत सेरेमनी हो चुकी है तथा अब वेड‍िंग फंक्शन को देखने के लिए सभी उत्साहित हैं।

विवाह से पूर्व शन‍िवार को वरुण धवन की अपने ब्वॉयज गैंग के साथ इनसाइड तस्वीर सोशल मीड‍िया पर वायरल थी। इनमें वरुण एवं बाकी सभी लोग बहुत प्रसन्न दिखाई दे रहे थे। इनमें वरुण सिल्वर रंग के कुर्ते, कोट-पैंट तथा पिंक ग्लासेज पहने कैमरा के सामने हैप्पी पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...