1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Varun-Natasha की शादी में पहुंचे पंडित जी, 2:30 बजे होंगे फेरे…

Varun-Natasha की शादी में पहुंचे पंडित जी, 2:30 बजे होंगे फेरे…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन एवं नताशा दलाल के विवाह को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है। दोनों कुछ ही समय में सात जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं। उनके वेड‍िंग वेन्यू में गेस्ट्स का आना आरम्भ हो चुका है। कुछ ही वक़्त पूर्व पंड‍ितजी भी वेड‍िंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। इसकी फोटोज सामने आई हैं।

पढ़ें :- Birthday Special: जब Income Tax की टीम पर Kishore Kumar ने छोड़ दिये थे कुत्ते, ऐसे करते थे सबको सावधान

बता दें शन‍िवार को प्री-वेड‍िंग फंक्शंस के कारण आज के फंक्शन में देरी हो गई है। आज 2:30 बजे वरुण एवं नताशा के फेरे होने थे, किन्तु अब जानकारी है कि अब इसमें थोड़ी देर हो सकती है।

कुछ ही वक़्त में वरुण धवन की बारात मैंशन के भीतर होगी। इस वक़्त वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू से कुछ फोटोज वायरल हैं। बॉलीवुड के इस जोड़ी की शादी में विशेष डेकोरेशन की गई है।

वरुण धवन के विवाह का मंडप पिंक थीम के तहत डेकोरेट किया गया है। डेकोरेशन करते समय ग्रीनरी पर भी बहुत जोर दिया गया है। बीच के समीप स्थित द मैंशन हाउस कई सारे अद्भुत पेड़ों से सजा नजर आ रहा है। इन पेड़ों के कारण ही वरुण के वेडिंग वेन्यू में चार चांद लग रहे हैं।

पढ़ें :- Raj Kundra Porn Racket में Nancy Bhabhi ने खोले बड़े राज, बताई डर्टी फिल्म बनाने की स्टोरी

वही अलीबाग के इस सुन्दर वेन्यू पर वरुण-नताशा के विवाह के सभी कार्यक्रम हो रहे हैं। मेहंदी से लेकर संगीत सेरेमनी हो चुकी है तथा अब वेड‍िंग फंक्शन को देखने के लिए सभी उत्साहित हैं।

विवाह से पूर्व शन‍िवार को वरुण धवन की अपने ब्वॉयज गैंग के साथ इनसाइड तस्वीर सोशल मीड‍िया पर वायरल थी। इनमें वरुण एवं बाकी सभी लोग बहुत प्रसन्न दिखाई दे रहे थे। इनमें वरुण सिल्वर रंग के कुर्ते, कोट-पैंट तथा पिंक ग्लासेज पहने कैमरा के सामने हैप्पी पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...