1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पंगा गर्ल को धाकड़ के लिए नहीं मिला नहीं मिला कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म, लोग बोले- गजब बेज्जइती…

पंगा गर्ल को धाकड़ के लिए नहीं मिला नहीं मिला कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म, लोग बोले- गजब बेज्जइती…

बॉलीवुड पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ पिछले 20 मई को रिलीज हुई थी लेकिन रिलीज होते ही ये फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हो गई है। पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 50 लाख का कलेक्शन (50 lakh collection) किया था और माना जा रहा है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन सिर्फ 3 करोड़ रुपये (Rs 3 crore) हो पाएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ पिछले 20 मई को रिलीज हुई थी लेकिन रिलीज होते ही ये फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हो गई है। पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 50 लाख का कलेक्शन (50 lakh collection) किया था और माना जा रहा है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन सिर्फ 3 करोड़ रुपये (Rs 3 crore) हो पाएगा।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

जबकि धाकड़ के साथ रिलीज हुई भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस (Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office) पर इस वक्त राज कर रही है। कंगना की फिल्म का फ्लॉप होने का बहुत बुरा असर पड़ा है। अब इस फिल्म को कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म नहीं खरीद रहा है और नहीं कोई सेटेलाइट टीवी इसे लेने के लिए तैयार है।

वैसे ओटीटी की ये डील्स पहले होती हैं लेकिन मेकर्स को लगता था कि रिलीज के बाद अगर फिल्म चल गई तो वो इससे अच्छी डील ले लेंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ”आमतौर पर, ये राइट्स रिलीज से पहले बेचे जाते हैं।

फिल्म को एक स्ट्रीमिंग दिग्गज और टेलीविजन चैनल को बेचकर मिला अमाउंट अक्सर निर्माताओं को प्रोफिट कमाने में मदद करता है। धाकड़ के मामले में, मेकर्स ने बेहतर सौदे की उम्मीद में रिलीज से पहले राइट्स नहीं बेचे थे। इसलिए, फिल्म की ओपनिंग स्लेट में ओटीटी और सैटेलाइट पार्टनर का कोई जिक्र नहीं था, जैसा कि आजकल हो रहा है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...