पनियरा-फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

IMG-20190820-WA0027

महराजगंज : पनियरा कस्बे में मंगलवार की दोपहर एक घर की दुसरी मंजिल पर संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से एक विवाहिता का लटका हुआ शव बरामद हुआ है।

Paniera Found Dead Body Hanging From The Noose :

वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कस्बा निवासी इंन्दू (45) पत्नी दिनेश चौरसिया के बच्चे धनश्याम व सचिन दोपहर एक बजे स्कूल से घर पहुंचे तो ने देखा की दूसरी मंजिल पर इंदु का शव फंदे से लटका हुआ है। जिसके बाद दोनों बच्चे रोने और बिलखने लगे। बच्चो के रोने की आवाज सुनकर आसपास के पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे।

सूचना पर पनियरा पुलिस व मुजुरी प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता घटनास्थल पहुंचे।  देखा कि शव को फंदे से उतारकर नीचे रखा हुआ है। पुलिस की पूछताछ में मृतका के बेटे ने बताया कि उसके माँ पिता बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

पनियरा थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के वजह की पुष्टि होगी।

महराजगंज : पनियरा कस्बे में मंगलवार की दोपहर एक घर की दुसरी मंजिल पर संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से एक विवाहिता का लटका हुआ शव बरामद हुआ है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक कस्बा निवासी इंन्दू (45) पत्नी दिनेश चौरसिया के बच्चे धनश्याम व सचिन दोपहर एक बजे स्कूल से घर पहुंचे तो ने देखा की दूसरी मंजिल पर इंदु का शव फंदे से लटका हुआ है। जिसके बाद दोनों बच्चे रोने और बिलखने लगे। बच्चो के रोने की आवाज सुनकर आसपास के पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। सूचना पर पनियरा पुलिस व मुजुरी प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता घटनास्थल पहुंचे।  देखा कि शव को फंदे से उतारकर नीचे रखा हुआ है। पुलिस की पूछताछ में मृतका के बेटे ने बताया कि उसके माँ पिता बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। पनियरा थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के वजह की पुष्टि होगी।