Panipat Trailer Release: अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ का ट्रेलर रिलीज़

Panipat Trailer Release: अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज़
Panipat Trailer Release: अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई। बॉलीवुड के अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वीरता और युद्ध की कहानी से जुड़ी इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। अब यह देखना काफी रोमांचक होगा कि फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कितना कामयाब होती है।

Panipat Trailer Review Arjun Kapoor And Sanjay Dutt Film :

ट्रेलर की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि कृति सेनन कहती हैं- मराठा, हिंदोस्तान के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है। फिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सेनन की केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। फिल्म में मोहनीश बहल भी अहम रोल में हैं वहीं ट्रेलर देखकर लगता है फिल्म में दमदार डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे।

फिल्म की कहानी

अर्जुन कपूर की यह एक्शन फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 14 जनवरी 1761 में लड़ी गई थी। इसे 18वीं शताब्दी की सबसे महत्वपूर्ण जंग में से एक माना जाता है। फिल्म में संजय दत्त अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं जबकि अर्जुन सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आएंगे। जबकि कृति सेनन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में नज़र आ रही हैं।

यहां देखें ट्रेलर—-

फिल्म ‘पानीपत’ 6 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर काफी एक्साइटेड हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था कि वो पीरियड ड्रामा का हिस्सा बनना चाहते थे और पानीपत से उनका यह सपना पूरा हुआ।

मुंबई। बॉलीवुड के अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन स्टारर फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वीरता और युद्ध की कहानी से जुड़ी इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। अब यह देखना काफी रोमांचक होगा कि फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कितना कामयाब होती है। ट्रेलर की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि कृति सेनन कहती हैं- मराठा, हिंदोस्तान के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है। फिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सेनन की केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। फिल्म में मोहनीश बहल भी अहम रोल में हैं वहीं ट्रेलर देखकर लगता है फिल्म में दमदार डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे। फिल्म की कहानी अर्जुन कपूर की यह एक्शन फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 14 जनवरी 1761 में लड़ी गई थी। इसे 18वीं शताब्दी की सबसे महत्वपूर्ण जंग में से एक माना जाता है। फिल्म में संजय दत्त अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं जबकि अर्जुन सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आएंगे। जबकि कृति सेनन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में नज़र आ रही हैं। यहां देखें ट्रेलर---- [embed]https://www.youtube.com/watch?v=zpXnmy-6w1g[/embed] फिल्म 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर काफी एक्साइटेड हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था कि वो पीरियड ड्रामा का हिस्सा बनना चाहते थे और पानीपत से उनका यह सपना पूरा हुआ।