RPS vs Kings XI Punjab: किंग्स इलेवन ने दी पुणे को पटखनी, मैक्सवेल के बल्ले ने उगला आग

इंदौर। किंग्स इलेवन पंजाब ने पुणे के खिलाफ इस सीजन का चौथा मुक़ाबला अपने नाम कर लिया। इस मैच में टॉस जीत कर पंजाब ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया था जिसके बाद पुणे ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 163 रन बनाए। 164 रन की चुनौती का पीछा करते हुए पंजाब की टीम की शुरुआत भी पुणे की तरह कुछ खास अच्छी नहीं रही लेकिन कप्तान मैक्सवेल ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को आसनी से लक्ष्य तक पहुंचा दिया। साथ ही पंजाब ने इस सीजन का अपना पहला मैच छ विकेट से अपने नाम कर लिया है।




अशोक डिंडा की गेंद पर पंजाब के सलामी बल्लेबाज़ मनन वोहरा (14) मनोज तिवारी को कैच दे बैठे और पंजाब को लग गया पहला झटका। इसके बाद पिछले मैच की तरह ताहिर ने इस मैच में भी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन जारी रखा और दो खिलाड़ियों को चलता किया। ताहिर ने अपने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर साहा (14) को बोल्ड कर पुणे को दूसरी सफलता दिला दी। इसके बाद अक्षर पटेल को ऊपरी क्रम पर भेजा गया था इन्हे भी ताहिर ने 24 रनों पर पवेलियन की राह दिखा दी। इसके बाद लय में दिख रहे आमला ने भी अपनी टीम को निराश करते हुए 28 रनों के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया। फिर मैक्सवेल के बल्ले ने आग उगलना शुरू किया और अपनी टीम को जीता दिलाई। मिलर ने कप्तान का साथ देते हुए इस मैच में 33 रन बनाए, कप्तान मैक्सवेल ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 20 गेंदों में 44 रन बनाए। इसके साथ ही पंजाब ने यह मैच छ विकेट से जीत लिया।



इससे पहले पुणे की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 06 विकेट खोकर163 रन बनाए। पुणे की तरफ से सबसे ज़्यादा 50 रन बेन स्टोक्स ने बनाए, तो मनोज तिवारी 40 रन बनाकर नाबाद रहे। पंजाब की तरफ से संदीप शर्मा ने सबसे ज़्यादा 2 विकेट लिए।