50 हजार का इनामी शातिर अपराधी पन्ना यादव एसटीएफ मुठभेड़ में हुआ ढ़ेर

IMG_20200710_195831

Panna Yadav A Vicious Criminal Of 50 Thousand Was Killed In Stf Encounter :

गोरखपुर।गुलहरिया क्षेत्र के रहने वाले 50 हजार के इनामी शातिर अपराधी पन्ना यादव एसटीएफ मुठभेड़ में हुआ ढ़ेर.
अपराधी के पास से भारी मात्रा में असलहा बरामद.तीन दर्जन से अधिक मुकदमे थे दर्ज.

गोरखपुर के गुलहरिया थाना क्षेत्र कस रहने वाला पन्ना लाल यादव उर्फ डॉक्टर पुत्र सोमईय यादव ,निवासी ग्राम -मनइतापुर टोला मंगलपुर थाना-गुलहरिया जनपद-गोरखपुर का रहने वाला था. वर्तमान में मलकारा अहिरंन पुरवा थाना-हरदी बहराइच में था.गोरखपुर इकाई एसटीएफ टीम व बहराइच पुलिस की मदद से पचास हजार का इनामी ग्राम मलकारा बहराइच में मुठभेड़ में घायल हुआ ।
जिसे अस्पताल तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया ।जहाँ पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।मुठभेड़ के दैरान दो साथी भागने में हुए फरार ,साथियों की तलाश है जारी।
अपराधी के पास से भारी मात्रा में सलाह भी बरामद हुआ शातिर अपराधी गोरखपुर जिला कारागार जेल के जेलर को एक बार पिट कर फरार भी हो चुका है।
पन्ना यादव के ऊपर गोरखपुर मऊ आजमगढ़ बाराबंकी लखनऊ ,ऐसे विभिन्न जगहों पर मिलाकर 3 दर्जन से अधिक संगीन अपराधों के मामले में मुकदमे दर्ज हैं।

https://youtu.be/elj3sTT8eyI गोरखपुर।गुलहरिया क्षेत्र के रहने वाले 50 हजार के इनामी शातिर अपराधी पन्ना यादव एसटीएफ मुठभेड़ में हुआ ढ़ेर. अपराधी के पास से भारी मात्रा में असलहा बरामद.तीन दर्जन से अधिक मुकदमे थे दर्ज. गोरखपुर के गुलहरिया थाना क्षेत्र कस रहने वाला पन्ना लाल यादव उर्फ डॉक्टर पुत्र सोमईय यादव ,निवासी ग्राम -मनइतापुर टोला मंगलपुर थाना-गुलहरिया जनपद-गोरखपुर का रहने वाला था. वर्तमान में मलकारा अहिरंन पुरवा थाना-हरदी बहराइच में था.गोरखपुर इकाई एसटीएफ टीम व बहराइच पुलिस की मदद से पचास हजार का इनामी ग्राम मलकारा बहराइच में मुठभेड़ में घायल हुआ । जिसे अस्पताल तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया ।जहाँ पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।मुठभेड़ के दैरान दो साथी भागने में हुए फरार ,साथियों की तलाश है जारी। अपराधी के पास से भारी मात्रा में सलाह भी बरामद हुआ शातिर अपराधी गोरखपुर जिला कारागार जेल के जेलर को एक बार पिट कर फरार भी हो चुका है। पन्ना यादव के ऊपर गोरखपुर मऊ आजमगढ़ बाराबंकी लखनऊ ,ऐसे विभिन्न जगहों पर मिलाकर 3 दर्जन से अधिक संगीन अपराधों के मामले में मुकदमे दर्ज हैं।