अर्शी खान की आलमारी से बाप को मिला कंडोम, रातभर घर से रहना पड़ा बाहर

arshi

मुंबई। बिग बॉस-11 की सबसे चर्चित प्रतिभागी अर्शी खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों बनी रहती है। अपने उल-जलूल बयानों या कारनामों की वजह से अर्शी ने खूब बवाल मचाया है। एक बार फिर अर्शी ने कुछ ऐसा ही कर नया हंगामा खड़ा कर दिया है। इस बार अर्शी ने शो के एक अनसीन वीडियो से बवाल मचाया है। वह बताती हैं कि कैसे एक बार उनके पापा ने उनके आलमारी में कंडोम पकड़ा था। फिर उन्हें रात भर घर से बाहर रहना पड़ा।

अर्शी ने बताया कि एक बार उनके वार्डरोब में उनके पापा को ऐसी चीज मिली जिसके बाद शर्म के मारे वो पूरी रात अपने घर नहीं आ पाई। हालांकि इस बातचीत के दौरान अर्शी ने उस चीज का जिक्र तो नहीं किया। लेकिन अर्शी की दोस्त और एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो कंडोम था।

{ यह भी पढ़ें:- शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने पर पहली बार सामने आईं अर्शी खान, किया चौंकाने वाला खुलासा }

दरअसल अर्शी विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को बताती है कि उनके पापा मुंबई में मेरे घर आए थे। उन्होंने मेरी अलमारी साफ करने के लिए खोली, उस दौरान मैं काम से बाहर थीं। अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला। जिसके बाद तुरंत अर्शी को उनकी मम्मी का फोन आया और उन्होंने मुझसे पूछा यह सब क्या है? जिसके बाद अर्शी पूरी रात अपने घर नहीं गई। अगले दिन वह अपनी दोस्त को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि जो चीज मिली है वो मेरी इस फ्रेंड की है।

{ यह भी पढ़ें:- सपना चौधरी का हुआ जबर्दस्त मेकओवर, देखिये ग्लैमरस फ़ोटोज़ }

मुंबई। बिग बॉस-11 की सबसे चर्चित प्रतिभागी अर्शी खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों बनी रहती है। अपने उल-जलूल बयानों या कारनामों की वजह से अर्शी ने खूब बवाल मचाया है। एक बार फिर अर्शी ने कुछ ऐसा ही कर नया हंगामा खड़ा कर दिया है। इस बार अर्शी ने शो के एक अनसीन वीडियो से बवाल मचाया है। वह बताती हैं कि कैसे एक बार उनके पापा ने उनके आलमारी में कंडोम पकड़ा था। फिर उन्हें रात भर…
Loading...