1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बेटे का डाइपर ले पहुंचे पापा हार्दिक, फैंस के साथ शेयर किया जूनियर पांडे का नाम

बेटे का डाइपर ले पहुंचे पापा हार्दिक, फैंस के साथ शेयर किया जूनियर पांडे का नाम

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनो सोश्ल मीडिया पर काफी एक्टिव राहतें हैं। जबसे हार्दिक पापा बने हैं इनकी खुसी का मानी ठिकाना नहीं रहा। वह इन दिनों कभी अपने बेटे तो कभी मंगेतर नताशा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहतें हैं।

आपको बता दें हार्दिक अपने बच्चे और मंगेतर के साथ घर वापस आ गए हैं। इसी के साथ उनकी भाभी क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या की पत्नी ने नताशा और बेबी के लिए शानदार पार्टी रखी गई और इसी पार्टी मे रिवील हुआ जूनियर पांडे का नाम।

केक पर नजर आया बेटे का नाम 

आपको बता दें इसी शानदार पार्टी मे केक पर हार्दिक और नताशा के बेटे का नाम फैंस के सामने आ गया। आप देख सकते हैं केक कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से केक की तस्वीर शेयर कर दी है। वैसे अब तक हार्दिक या उनके किसी भी परिवार के मेंबर ने बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया था लेकिन केक कंपनी ने इस बारे में खुलासा कर दिया है।

केक की कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से केक की जो तस्वीर शेयर की है उसमें बच्चे का नाम अगसत्य लिखा हुआ है। आप देख सकते हैं केक पर साफ तौर पर लिखा है, स्वागत है नैट्स (नताशा) और अगसत्य) ।

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में ही एक जनवरी को नताशा से सगाई की थी। वहीं इसके बाद लॉकडाउन के बीच ही उन्होंने फैंस को यह बताया था कि दोनों ने शादी कर ली।

उसके बाद एक और चौकाने वाली खबर आई थी कि नताशा प्रेग्नेंट हैं. वैसे अब नताशा माँ बन चुकीं हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...