1. हिन्दी समाचार
  2. रिया की गिरफ्तारी से पापा इंद्रजीत लो लगा सदमा, कहा- मर जाना चाहिए…

रिया की गिरफ्तारी से पापा इंद्रजीत लो लगा सदमा, कहा- मर जाना चाहिए…

Papa Indrajit Was Shocked By Riyas Arrest Said Should Die

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को जेल भेजा जा चुका है। बीते मंगलवार को उनकी गिरफ्तारी हुई है जिसने उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को तोड़ दिया है अब हाल ही में उन्होंने रिया की जमानत याचिका खारिज होने पर अपना गुस्सा जताया है।

पढ़ें :- दीनदयाल जी ने देश को एकात्म मानववाद जैसी प्रगतिशील विचारधारा दी : रवि किशन

आप देख सकते हैं इंद्रजीत ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, कोई भी पिता अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय को बर्दाश्त नहीं कर सकता है। मुझे मर जाना चाहिए।” इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, बगैर किसी सबूत के पूरा देश रिया को फांसी पर लटकाने को तुला है।

इसी के साथ आगे उन्होंने जमानत याचिका खारिज होने के बाद लिखा है, “रिया की जमानत याचिका खारिज हो गई है। अगल याचिका गुरुवार को सेशलन कोर्ट में डाली जाएगी।  वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि एनसीबी आज रिया को जेल ले जा चुकी है और रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत मिली है।

वैसे इस समय रिया के गिरफ्तार होने के बाद उनके पिता इंद्रजीत काफी दुःखी हैं और उन्होंने उस कोट को भी शेयर किया, जो बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शेयर किए। दरअसल यह कोट रिया की टीशर्ट पर लिखा हुआ था। कोट- “गुलाब लाल होते हैं। बैंगनी नीला होता है। चलो पितृसत्ता को तोड़ते हैं। मैं और तुम। रिया के लिए न्याय। ”

पढ़ें :- ड्रग्स के खिलाफ मुहीम को आगे बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री जी का आभारी हूँ: सांसद रवि किशन

वैसे आपको याद हो तो जब शोविक को लेकर खबरें आईं थीं उस समय भी इंद्रजीत ने एक ट्वीट किया था और कहा था, ‘बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया. मुझे विश्वास है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है. आपने प्रभावी तरीके से एक मध्यम वर्गीय परिवार को तबाह कर दिया. लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए. सब कुछ जायज है. जय हिंद.’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...