1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पापा Jackie shroff ने Tiger की शादी को लेकर कही ऐसी बात, Disha को आ सकता है भयंकर गुस्सा

पापा Jackie shroff ने Tiger की शादी को लेकर कही ऐसी बात, Disha को आ सकता है भयंकर गुस्सा

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आज टाइगर श्रॉफ अपना 31 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। फिल्मों के साथ-साथ टाइगर अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। दिशा पाटनी के साथ उनके डेटिंग की खबरें काफी समय से हैं। ये दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ भी अक्सर नज़र आते हैं।

पढ़ें :- Casting Couch: एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा-$EX करोगी तो ही रोल मिलेगा....

काफी समय से ये भी चर्चा है कि दिशा और टाइगर शादी करने वाले हैं। फैंस इनकी शादी के लिए काफी उत्सुक हैं लेकिन पापा जैकी दिशा और टाइगर की शादी के बारे में अब चुप्पी  तोड़ दी है लेकिन पापा ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद शायद टाइगर की गर्लफ्रेंड यानी दिशा नाराज हो जाएं।

आपको बता दें पापा जैकी श्रॉफ ने भी चुप्पी तोड़ तोड़ते हुए कहा-  ‘फिलहाल उसने अपने काम से शादी कर ली है। मुझे नहीं लगता कि वो अभी वहां से अपना फोकस हटाने वाला है। वो एक बार में एक जगह ही फोकस कर सकता है। अगर वो शादी करेगा  तब वो सिर्फ शादी पर फोकस करेगा।”

टाइगर के जन्मदिन पर लगाते हैं पेड

पढ़ें :- Valentine Day Week में Kapil and Guru Randhawa का नया सोंग रिलीज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

वहीं टाइगर के बर्थ डे पर कुछ स्पेशल करने को लेकर जैकी कहते हैं, “मैं आमतौर पर उसके जन्मदिन के मौके पर उसके नाम पर एक पेड़ लगाता हूं। जहां तक बर्थ डे सेलिब्रेशन की बात है तो जरूर टाइगर और उनकी मां और कृष्णा ने कुछ खास प्लान किया होगा। हालांकि आज मेरी शूटिंग है। इसलिए आज घर पर डिनर प्लान किया गया होगा।”

पढ़ें :- Himanshi Khurana ने शेयर की Sizzling Look की तस्वीरें, आपने देखा क्या ?

64 वर्षीय एक्टर ने खुलासा किया कि टाइगर अपने काम के प्रति काफी कमिटिड हैं। जैकी कहते हैं कि, ‘टाइगर बचपन में भी सपने देखा करता था। वह आज भी एक ड्रीमर है। वह अपने काम के और अपनी हेल्थ के सपने देखता है। वह हमेशा उन चीजों पर फोकस करता है जो उसे लगता है कि सही है और उसी समय करनी चाहिए।

ये बहुत अच्छा है कि छोटा बच्चे उन्हें बेहद प्यार करते है. मैं बहुत खुश हो जाता हूं जहां मैं बच्चो से मिलता हूं और वे कहते हैं कि, ‘टाइगर ने ये बहुत अच्छा किया’ और उसने सिक्स पैक कैसे बनाए और वह क्या खाता है.’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...