1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Actor Siddharth को पैपराजी ने बायकॉट करने की घोषणा, किया था आपत्तिजनक कमेंट

Actor Siddharth को पैपराजी ने बायकॉट करने की घोषणा, किया था आपत्तिजनक कमेंट

आपको बता दें, साइना नेहवाल (Saina nehwal) पर सेक्सिस्ट कमेंट करने वाले एक्टर सिद्धार्थ का पैपराजी ने बायकॉट करने की घोषणा की है। पैपराजी मानव मंगलानी ने कहा, अब मैं सिद्धार्थ को अपने किसी भी प्लेटफॉर्म में कवर नहीं करूंगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tamil actor Siddhartha: पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के चलते कई स्टार्स ने नाराजगी दिखाई थी। वहीं इस मामले में बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल (badminton player Saina nehwal) ने अपनी यार रखी थी। उन्होंने लिखा था- कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने पीएम की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।

पढ़ें :- Corona Infection के चलते Shaheer Sheikh के पिता की हालत नाजुक, एक्टर ने की फैन से अपील कहा- प्लीज उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में...

वहीं दूसरी तरफ इस ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए तमिल एक्टर सिद्धार्थ ने ‘शटलकॉक’ चैम्पियन के लिए आपत्तिजनक शब्द के साथ लिखा था- “भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। धिक्कार है आप पर।” इन लाइन्स के साथ सिद्धार्थ ने हैशटैग में रिहाना शब्द का इस्तेमाल किया था। आपको बता दें अब ये मामला तूल पकड़ने लगा है।

आपको बता दें, साइना नेहवाल (Saina nehwal) पर सेक्सिस्ट कमेंट करने वाले एक्टर सिद्धार्थ का पैपराजी ने बायकॉट करने की घोषणा की है। पैपराजी मानव मंगलानी ने कहा, अब मैं सिद्धार्थ को अपने किसी भी प्लेटफॉर्म में कवर नहीं करूंगा। इसके बाद साइना (Saina nehwal) ने पैपराजी को धन्यवाद दिया है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ (Siddhartha) अपने कमेंट के बाद खूब ट्रोल हुए थे। इसके बाद उन्होंने अपनी सफाई में कहा था कि मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया है। हालाकि सिद्धार्थ के कमेंट पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस भेजा है।

क्या कहा पैपराजी ने?

मानव मंगलानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक न्यूज को शेयर करते हुए लिखा, “यह उनकी परवरिश और गंदी मानसिक स्थिति को दर्शाती है..मैंने ये तय किया है कि अब से मैं सिद्धार्थ को अपने किसी भी प्लेटफॉर्म पर कवर नहीं करूंगा। गेट वेल सून। अपने इस पोस्ट पर मानव ने सिद्धार्थ को भी टैग किया है।”
मानव के पोस्ट को रिशेयर करते हुए साइना ने धन्यवाद देने के लिए ‘हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की है।’

पढ़ें :- Boney Kapoor को आई Shridevi की याद, इमोशनल हो बोले- लखनऊ में दुर्गा पूजा के सिंदूर खेला में हंसती मुस्कुराती ...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...