1. हिन्दी समाचार
  2. जेसीबी पर चढ़कर पप्पू यादव ने चीनी कंपनी के​ विज्ञापन पर पोती कालिख, समर्थकों ने कहा-चीनी प्रोडक्ट का हो बहिष्कार

जेसीबी पर चढ़कर पप्पू यादव ने चीनी कंपनी के​ विज्ञापन पर पोती कालिख, समर्थकों ने कहा-चीनी प्रोडक्ट का हो बहिष्कार

Pappu Yadav On Jcb Soot Granddaughter On Advertisement Of Chinese Company Supporters Said Boycott Chinese Product

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। देश भर में चीनी प्रोडक्ट का बहिष्कार शुरू हो गया है। इसी बीच जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव चीनी कंपनियों के विरोध में समर्थकों के साथ सड़कों पर उतर गए हैं। गुरुवार को बिहार की राजधानी पटना में वह अपने समर्थकों के साथ मिलकर इसका विरोध किया। इसके साथ ही पप्पू यादव ने एक चीनी मोबाइल कंपनी के विज्ञापन पर कालिख पोत दी।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

विज्ञापन पर कालिख पोतने के लिए वह जेसीबी का सहारा लिए। जेसीबी मशीन पर सवार हो कर पप्पू यादव अपने एक समर्थक के साथ विज्ञापन पर कालिख पोतते हुए नजर आए। इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि मैं सभी अभिनेताओं और क्रिकेटरों से भी अपील करता हूं कि आप सभी चीन की कंपनियों का विज्ञापन न करें। जाप बिहार में लगे चीनी विज्ञापनों का बहिष्कार करेगी।

उन्होंने जनता और व्यपारियों से चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करने की अपील की। पप्पू यादव ने कहा कि चीन की सेना वास्तविक नियंत्रण रेखा का उल्लंघन करते हुए भारतीय सीमा में घुस आई और धोखे से हमारे जवानों को मारा। देश की जनता चीन के सामान का बहिष्कार करेगी। इससे चीन को आर्थिक नुक्सान होगा और कड़ा सबक मिलेगा।

जाप के प्रमुख प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि हम पूरे पटना से चीनी विज्ञापनों का हटा देंगे। हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे कि जिस देश ने हमारे सैनिकों को मारा उस देश का सामान हमारे यहां बिके। इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि सैनिकों के सम्मान में हमसब को चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करना चाहिए।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...