पप्पू यादव का CM योगी पर विवादित बयान, ‘मैं उनके सीने पर चढ़कर 32 हड्डियां तोड़ देता’

pappu yadav
पप्पू यादव का CM योगी पर विवादित बयान, 'मैं उनके सीने पर चढ़कर 32 हड्डियां तोड़ देता'

पटना। बिहार के समस्तीपुर में जन अधिकार पार्टी के प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने यूपी के सीएम पर एक विवादित बयान दिया है। नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा गलती से मैं बिहार में पैदा हो गया और योगी आदित्यनाथ यूपी में, अगर एक की जगह के होते तो मैं योगी के सीने पर चढ़कर बत्तीसों हड्डियां तोड़ देता।

Pappu Yadavs Controversial Statement On Cm Yogi I Would Have Broken 32 Bones By Climbing On His Chest :

पप्पू यादव ने कहा कि योगी आदित्यानाथ आंदोलन कर रहे लोगों से बदला लेने की बात करते हैं। यूपी में 51 लोगों की मौत हूई, जिसमें दलित भी शामिल है। उन्होने कहा कि क्या योगी को ही बदला लेना आता है। इस ​दुनिया में वही तो शेर पर सवाशेर हैं नही। उन्होने योगी का नाम लेते हुए कहा, योगी, हिटलर का इतिहास मिट गया तो तुम क्या चीज हो। पप्पू ने ‘आप लोगों से जब कागज मांगा जाए तो कह दीजिएगा कि बह गया क्योंकि हम लोग बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में रहते हैं। अधिकारी फार्म भरन को कहें तो कह ​दीजिएगा रतौंधी आ गई। कुछ सुनने को बोलें तो कह देना गूंगे हो गए। सुनने को बोलें तो कह देना बहरे हो गए।

उन्होंने कहा कि मैं कौन पागल देश और बिहार में पैदा हो गया, जहां बोलने की आजादी छीन ली जाए। मुझे बिहारी कहने में शर्म महसूस होती है। अगर मेरी मौत हुई तो मुझे बिहार की धरती पर मत जलाना। उन्होने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा ​नरेंद्र मोदी जी इस मुल्क के इतिहास में जल जंगल जमीन बनाने वाले का इतिहास है। पहले आप पढ़िए, मुसलमानों से इतिहास मत पूछिए।

पटना। बिहार के समस्तीपुर में जन अधिकार पार्टी के प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने यूपी के सीएम पर एक विवादित बयान दिया है। नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा गलती से मैं बिहार में पैदा हो गया और योगी आदित्यनाथ यूपी में, अगर एक की जगह के होते तो मैं योगी के सीने पर चढ़कर बत्तीसों हड्डियां तोड़ देता। पप्पू यादव ने कहा कि योगी आदित्यानाथ आंदोलन कर रहे लोगों से बदला लेने की बात करते हैं। यूपी में 51 लोगों की मौत हूई, जिसमें दलित भी शामिल है। उन्होने कहा कि क्या योगी को ही बदला लेना आता है। इस ​दुनिया में वही तो शेर पर सवाशेर हैं नही। उन्होने योगी का नाम लेते हुए कहा, योगी, हिटलर का इतिहास मिट गया तो तुम क्या चीज हो। पप्पू ने 'आप लोगों से जब कागज मांगा जाए तो कह दीजिएगा कि बह गया क्योंकि हम लोग बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में रहते हैं। अधिकारी फार्म भरन को कहें तो कह ​दीजिएगा रतौंधी आ गई। कुछ सुनने को बोलें तो कह देना गूंगे हो गए। सुनने को बोलें तो कह देना बहरे हो गए। उन्होंने कहा कि मैं कौन पागल देश और बिहार में पैदा हो गया, जहां बोलने की आजादी छीन ली जाए। मुझे बिहारी कहने में शर्म महसूस होती है। अगर मेरी मौत हुई तो मुझे बिहार की धरती पर मत जलाना। उन्होने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा ​नरेंद्र मोदी जी इस मुल्क के इतिहास में जल जंगल जमीन बनाने वाले का इतिहास है। पहले आप पढ़िए, मुसलमानों से इतिहास मत पूछिए।