1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पारस अस्पताल मामला : राहुल गांधी, बोले- बीजेपी राज में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की है भारी कमी

पारस अस्पताल मामला : राहुल गांधी, बोले- बीजेपी राज में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की है भारी कमी

यूपी के आगरा जिले में श्री पारस हॉस्पिटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इस वीडियो में हास्पिटल में ऑक्सीजन संकट में मॉक ड्रिल से पांच मिनट में 22 गंभीर मरीजों की मौत हो जाने की बात कही जा रही है। हालांकि जिला प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दे चुका है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के आगरा जिले में श्री पारस हॉस्पिटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इस वीडियो में हास्पिटल में ऑक्सीजन संकट में मॉक ड्रिल से पांच मिनट में 22 गंभीर मरीजों की मौत हो जाने की बात कही जा रही है। हालांकि जिला प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दे चुका है। इस बीच इस घटना को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मामले में कार्रवाई की मांग की है, वहीं योगी सरकार ने भी साफ कर दिया है कि इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

पढ़ें :- राहुल गांधी की नसीहत के बाद अशोक गहलौत का यूटर्न, अध्यक्ष बने तो छोड़ देंगे राजस्थान सीएम की कुर्सी

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को आगरा के पारस अस्पताल मामले में ट्वीट किया है। उन्होंने इस मामले में जिम्मेदार लोगों पर फौरन कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि भाजपा शासन में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की भारी कमी है। इस ख़तरनाक अपराध के ज़िम्मेदार सभी लोगों के ख़िलाफ़ तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए। दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिवारजनों को मेरी संवेदनाएं।

इस मामले में योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अस्पताल ने जघन्य अपराध किया है। इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी और सीएमओ के स्तर से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि जो कृत्य अस्पताल ने किया है, उसकी सजा उन्हें मिलेगी। हम छोड़ेंगे किसी को भी नहीं।

राहुल गांधी  अन्य विषय पर दें ध्यान : सिद्धार्थनाथ सिंह

आगरा के पारस अस्पताल पर राहुल गांधी के ट्वीट पर सिद्धार्थ नाथ बोले कि ये यूपी है, हम कार्रवाई कर रहे हैं। राहुल गांधी को और भी विषय पर ध्यान देना चाहिए। बहुत से राज्य भी हैं, जिसकी तरफ उनको रुख करना चाहिए। उत्तर प्रदेश अपना काम करना भली-भांति जानता है।

 

पढ़ें :- Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी का साथ देने सचिन पायलट पहुंचे कोच्चि , अशोक गहलोत पर किया बड़ा वार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...