सोशल मीडिया पर छाया पारस और महिरा का ‘बारिश’ सॉन्ग

सोशल मीडिया पर छाया पारस और महिरा का ‘बारिश’ सॉन्गसोशल मीडिया पर छाया पारस और महिरा का ‘बारिश’ सॉन्ग
सोशल मीडिया पर छाया पारस और महिरा का ‘बारिश’ सॉन्ग

मुंबई। बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद भी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (mahira Sharma ) की केमिस्ट्री देखने को मिलती है। हाल ही में दोनो का एक रोमांटिक वीडियो रिलीज़ हो गया है। हालांकि इस वीडियो को लेकर कई दिनो से चर्चा हो रही थी। यहां तक माहिरा और पारस ने कुछ फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए थें। आपको बता दें कि पारस और माहिरा के इस म्यूज़िक वीडियो का नाम ‘बारिश (Baarish)’ है।

Paras Mahiras Romantic Song Rains Released :

वीडियो मे आप देख सकते हैं कि पारस और माहिरा की शादी करने जा रहे हैं तभी अचानक वहां पुलिस आ जाती है और पारस को पकड़ कर ले जाती है। पारस से अलग होने का गम माहिरा बर्दाश्त नहीं कर पाती है और उसे अपनी जान गवानी पड़ती है। पारस के जेल से बाहर आने के बाद उसे माहिरा की मौत का पता चलता है। इसके बाद माहिरा से बिछड़ने के गम में डूबा पारस उसके कब्र के पास जाता है। यहां माहिरा की रूह उससे मिलने आती है। माहिरा और पारस के इस वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है, महज तीन दिनों में इस वीडियो को 1 करोड़ से भी अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। हालांकि यहां दोनो की केमिस्ट्री लोगो का ध्यान खींचने में कामयाब नहीं रही।

बता दें कि बिग बॉस में पारस और माहिरा की दोस्ती से लोगो ने यही अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि दोनो के बीच अफेयर है। हालांकि दोनो ने इसे सिर्फ दोस्ती ही करार दिया। बता दें कि इन दिनो पारस अपने शो मुझसे शादी करोगे को लेकर व्यस्त हैं।

यहां देखें वीडियो

मुंबई। बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद भी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (mahira Sharma ) की केमिस्ट्री देखने को मिलती है। हाल ही में दोनो का एक रोमांटिक वीडियो रिलीज़ हो गया है। हालांकि इस वीडियो को लेकर कई दिनो से चर्चा हो रही थी। यहां तक माहिरा और पारस ने कुछ फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए थें। आपको बता दें कि पारस और माहिरा के इस म्यूज़िक वीडियो का नाम ‘बारिश (Baarish)’ है। वीडियो मे आप देख सकते हैं कि पारस और माहिरा की शादी करने जा रहे हैं तभी अचानक वहां पुलिस आ जाती है और पारस को पकड़ कर ले जाती है। पारस से अलग होने का गम माहिरा बर्दाश्त नहीं कर पाती है और उसे अपनी जान गवानी पड़ती है। पारस के जेल से बाहर आने के बाद उसे माहिरा की मौत का पता चलता है। इसके बाद माहिरा से बिछड़ने के गम में डूबा पारस उसके कब्र के पास जाता है। यहां माहिरा की रूह उससे मिलने आती है। माहिरा और पारस के इस वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है, महज तीन दिनों में इस वीडियो को 1 करोड़ से भी अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। हालांकि यहां दोनो की केमिस्ट्री लोगो का ध्यान खींचने में कामयाब नहीं रही। बता दें कि बिग बॉस में पारस और माहिरा की दोस्ती से लोगो ने यही अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि दोनो के बीच अफेयर है। हालांकि दोनो ने इसे सिर्फ दोस्ती ही करार दिया। बता दें कि इन दिनो पारस अपने शो मुझसे शादी करोगे को लेकर व्यस्त हैं। यहां देखें वीडियो https://www.youtube.com/watch?v=mhOkHwCH73g&feature=emb_logo