हरदोई: मां ने ही उतारा था छह वर्षीय बेटी को मौत के घाट

hardoi police ruchi
हरदोई: मां ने ही उतारा था छह वर्षीय बेटी को मौत के घाट

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई के पिहानी क्षेत्र में एक सप्ताह पहले हुई मासूम रूचि की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए उसके मां—बाप को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने गुस्से में आकर बेटी को सीढ़ी से खींचकर गिरा दिया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

बाद में उसने बेटी की हत्या कर देने की जानकारी अपने पति अरविन्द कुमार को बताया। इसकी जानकारी होते ही उसके होश उड़ गए। उसने प​त्नी को बचाने की नियत से बेटी के शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। पुलिस को गुमराह करने के लिए अरविंद कुमार ने अश्वनी उर्फ सर्वेश व राकेश के खिलाफ मु.अ.सं. 236/18 धारा 376/302/201 भ.द.वि. व 5/6 पॉक्सो एक्ट पंजीकृत कराया था। इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पिहानी पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ी तो जब हत्यारा मिला तो पुलिस भी सन्न रह गई।

{ यह भी पढ़ें:- मुख्यमंत्री योगी के प्रमुख सचिव एसपी गोयल पर लगा 25 लाख रिश्वत मांगने का आरोप }

पुलिस अधीक्षक हरदोई विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि पिहानी थाना क्षेत्र के भूड़ा पुरवा गांव में 6 वर्षीय बालिका रूचि का शव गन्ने के खेत में मिला था। घटना के खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) निधि सोनकर, क्षेत्राधिकारी हरियावां शैलेन्द्र सिंह राठौर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक पिहानी श्यामबाबू शुक्ला ने जांच शुरू की थी। पुलिस ने इस हत्याकांड में शक के आधार पर बच्ची की माँ अरुणा देवी और पिता अरविन्द कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

{ यह भी पढ़ें:- हरदोई : डंपर ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, सात लोगों की मौके पर मौत }

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई के पिहानी क्षेत्र में एक सप्ताह पहले हुई मासूम रूचि की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए उसके मां—बाप को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने गुस्से में आकर बेटी को सीढ़ी से खींचकर गिरा दिया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसने बेटी की हत्या कर देने की जानकारी अपने पति अरविन्द कुमार को बताया। इसकी जानकारी…
Loading...