शर्मनाक: रेप का झूठा मुकदमा दर्ज न कराने पर बेटी पर डाला खौलता तेल

delhi
नए साल की रात एयरहोस्टेस और उसकी दो सहेलियों के साथ हुई ये भयानक वारदात

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसके बारे में जिसने भी सुना दांतो तले उंगली दबा ली। दरअसल यहां रहने वाली एक युवती का आरोप है कि माता-पिता दो लोगों पर उससे बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवाना चाहते थे। इस करतूत में उसने मां—बाप का साथ देने से इंकार किया तो उन लोगों ने उसे प्रताड़ित करने के साथ ही उसपर खौलता हुआ तेल डाल दिया। पीड़ित ने मां-बाप सहित बाबा-दादी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Parents Put Hot Oil On Their Daughter For Not Registering A False Rape Case :

बताया जा रहा है कि उत्तरी मोहनगंज निवासी एक व्यक्ति का पास के ही दो युवकों से किसी बात पर रंजिश चल रही थी। इस पर उस व्यक्ति ने बेटी की तरफ से दोनों पर रेप का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की योजना बना डाली। पर बेटी नहीं चाहती थी कि वह किसी को गलत मुकदमे में फंसाए। जब युवती ने इससे इंकार कर दिया तो उसका पिता बौखला गया और उसने पहले बेटी को बुरी तरह मारा। फिर चिमटा गर्म करके उसे जगह-जगह जलाया।

पीड़िता का कहना है कि पिता ने इसके बाद उस पर खौलता तेल डाल दिया। इससे किशोरी चीख उठी और मदद के लिए घर से बाहर भागी। वो किसी तरह चाचा के घर पहुंची और उनके साथ थाने पहुंची। वहां पुलिस को पूरी दास्तान सुनाने के बाद माता-पिता व दादा-दादी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसके बारे में जिसने भी सुना दांतो तले उंगली दबा ली। दरअसल यहां रहने वाली एक युवती का आरोप है कि माता-पिता दो लोगों पर उससे बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवाना चाहते थे। इस करतूत में उसने मां—बाप का साथ देने से इंकार किया तो उन लोगों ने उसे प्रताड़ित करने के साथ ही उसपर खौलता हुआ तेल डाल दिया। पीड़ित ने मां-बाप सहित बाबा-दादी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि उत्तरी मोहनगंज निवासी एक व्यक्ति का पास के ही दो युवकों से किसी बात पर रंजिश चल रही थी। इस पर उस व्यक्ति ने बेटी की तरफ से दोनों पर रेप का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की योजना बना डाली। पर बेटी नहीं चाहती थी कि वह किसी को गलत मुकदमे में फंसाए। जब युवती ने इससे इंकार कर दिया तो उसका पिता बौखला गया और उसने पहले बेटी को बुरी तरह मारा। फिर चिमटा गर्म करके उसे जगह-जगह जलाया। पीड़िता का कहना है कि पिता ने इसके बाद उस पर खौलता तेल डाल दिया। इससे किशोरी चीख उठी और मदद के लिए घर से बाहर भागी। वो किसी तरह चाचा के घर पहुंची और उनके साथ थाने पहुंची। वहां पुलिस को पूरी दास्तान सुनाने के बाद माता-पिता व दादा-दादी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है।