1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस के निधन पर फूट-फूट कर रोते दिखे मां बाप, मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ निधन

एक्ट्रेस के निधन पर फूट-फूट कर रोते दिखे मां बाप, मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ निधन

बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) ने बीते दिन  दुनिया को अलविदा कह गईं. रविवार की दोपहर 12:59 बजे एक्ट्रेस ने महज 24 की उम्र में अंतिम सांस ली. 1 नवंबर 2022 को एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रोक (Brain Stroke) हुआ था. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aindrila Sharma Death: बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) ने बीते दिन  दुनिया को अलविदा कह गईं. रविवार की दोपहर 12:59 बजे एक्ट्रेस ने महज 24 की उम्र में अंतिम सांस ली. 1 नवंबर 2022 को एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रोक (Brain Stroke) हुआ था.

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

जिसके बाद उन्हें कोलकाता के हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह कोमा में चली गई थी. उन्हें वेंटिलेशन में रखा गया था लेकिन फिर उन्हें होश नहीं आया.

उन्हें मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट हुए थे.  इस झटके को सह नहीं पाई और 20 दिनों तक लड़ते-लड़ते थककर एंड्रिला ने आखिरकार हार मान ली. अपनी पूरी लड़ाई के दौरान, वह सकारात्मक बनी रहीं और आज उनके असामयिक निधन ने हर किसी का दिल तोड़ दिया.

हाल ही में एंड्रिला के अंतिम सफर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो हर किसी को इमोशनल कर रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मां-बाप अपनी जवान बेटी को खोकर बुरी तरह टूट गए हैं. एंड्रिया के बाॅयफ्रेंड सब्यसाची भी एक्ट्रेस के जाने से बिखर से गए हैं. अंतिम विदाई से उनका एक वीडियो सामने आया है। जहां वह कभी एक्ट्रेस के पैर चूमते तो कभी उसके पार्थिव शरीर को प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं.

 

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...