परेश रावल ने पीएम मोदी को लेकर ‘चाय वाला BAR वाला’ लिख ट्वीट किया, ट्रोल हुए तो मांगी मांफी

pares

Paresh Rawal Deletes His Chai Wala Bar Wala Tweet Issues Apology

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर राजनीतिक पार्टियों का घमासान जारी है, इस बीच कब कौन-सा नेता मर्यादित सीमाएं लांघ जा रहा है उसे एहसास तक नहीं हो रहा। कुछ ऐसा ही हुआ बीजेपी सांसद व अभिनेता परेस रावल के साथ। जो कांग्रेस पर हमला करने के चक्कर में ट्वीटर पर खुद ही ट्रोल हो गए। हालांकि जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने ट्वीट डिलीट करते हुए मांफ़ी भी मांगा।

दरअसल, कांग्रेस के ट्वीट का जवाब देने के चक्कर में परेश रावल ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि हमारा चाय वाला आपके बार-वाला से बेहतर है। परेश रावल ने यह ट्वीट देर रात किया, जब इस ट्वीट पर नेगेटिव रिएक्शन आने लगे तो भाजपा सांसद ने ट्वीट डिलीट कर दिया। रावल ने ट्वीट डिलीट करते हुए लिखा कि ट्वीट को मैंने डिलीट मार दिया है, क्योंकि ये बुरा था। मैं भावनाएं आहत करने के लिए क्षमाप्रार्थी हूं।


बता दें कि यूथ काग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की पीएम थेरेसा खड़े हैं। फोटो में तीनों बातचीत करते हुए दिखाएं गए हैं। फोटो में तीनों जो बातचीत करते दिखाया गया है तस्वीर में पीएम मोदी के चाय बेचने को लेकर तंज कसा गया है हालांकि विरोध बढ़ने के बाद ट्वीट हटा लिया गया।

कांग्रेस ने ये दी सफाई
विवाद बढ़ता देख कांग्रेस ने इस मामले पर सफाई दी। कांग्रेस मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हमारी पार्टी इस तरीके के मजाक को रिजेक्ट करती है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि नीतियों और विचारों पर मतभेद अलग बात है, लेकिन कांग्रेस की संस्कृति प्रधानमंत्री और सभी राजनीतिक विरोधियों का सम्मान करने वाली है।

 

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर राजनीतिक पार्टियों का घमासान जारी है, इस बीच कब कौन-सा नेता मर्यादित सीमाएं लांघ जा रहा है उसे एहसास तक नहीं हो रहा। कुछ ऐसा ही हुआ बीजेपी सांसद व अभिनेता परेस रावल के साथ। जो कांग्रेस पर हमला करने के चक्कर में ट्वीटर पर खुद ही ट्रोल हो गए। हालांकि जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने ट्वीट डिलीट करते हुए मांफ़ी भी मांगा। दरअसल, कांग्रेस के ट्वीट का जवाब देने के…