भारतीय फिल्म निर्माताओं के समर्थन में आए परेश रावल

मुंबई| भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के कारण भारतीय फिल्म निर्माताओं को आ रही मुश्किलों पर दिग्गज कलाकार परेश रावल का कहना है कि हिन्दी फिल्म जगत की ‘एकजुटता’ आतंकवाद की भेंट चढ़ गई है।




परेश ने शुक्रवार रात ट्विटर पर लिखा, “आतंकवादियों ने एक और जान ले ली.. भारतीय फिल्म जगत की एकजुटता।” बॉलीवुड के 66 वर्षीय दिग्गज अभिनेता ने कहा, “पाकिस्तानी कलाकारों को उनका पैसा मिल रहा है और वे सुरक्षित स्वदेश लौट गए, लेकिन उनकी गलतियों के लिए हमारे देश के निर्माताओं को सजा भुगतनी पड़ रही है।”

गौरतलब है कि ‘सिनेमा ऑनर्स एंड एक्सिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया’ (सीओईएआई) ने शुक्रवार को पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान अभिनीत फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज को भारत में सिंगल स्क्रीन पर जारी न करने की घोषणा की थी। इसमें महाराष्ट्र और गोवा के राज्य भी शामिल हैं।

इस घोषणा के बाद ही परेश ने शुक्रवार रात को ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। सीओईएआई के इस फैसले की घोषणा ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज तारीख से दो सप्ताह पहले हुई है। इस फिल्म में फवाद के अलावा रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्य राय बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।