1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. West Bengal: Paresh Rawal की बढ़ी मुसीबत, कोलकाता पुलिस ने जारी किया समन

West Bengal: Paresh Rawal की बढ़ी मुसीबत, कोलकाता पुलिस ने जारी किया समन

West Bengal: बंगालियों पर बॉलीवुड एक्टर परेश रावल की हालिया टिप्पणियों को लेकर कोलकाता पुलिस ने मंगलवार को समन जारी कर दिया है. वहीं एक वरिष्ठ अधिकारी (senior officer) ने इस बारे में जानकारी दी है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

West Bengal: बंगालियों पर बॉलीवुड एक्टर परेश रावल की हालिया टिप्पणियों को लेकर कोलकाता पुलिस ने मंगलवार को समन जारी कर दिया है. वहीं एक वरिष्ठ अधिकारी (senior officer) ने इस बारे में जानकारी दी है.

पढ़ें :- बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी की बायोग्राफी का ऐलान, इन 5 भाषाओं में होगी रिलीज

दरअसल, उन्होंने बताया कि, ’60 वर्षीय एक्टर को गुजरात में चुनाव प्रचार (Election Campaign) के दौरान की गयी टिप्पणियों के संबंध में पूछताछ के लिए 12 दिसंबर को तालतला पुलिस थाने में तलब किया गया है.’

आपको बता दें, इसी के साथ अधिकारी ने यह भी कहा कि, ‘हमने 12 दिसंबर को उन्हें तालतला पुलिस थाने में पेश होने के लिए समन भेजा है,’ आपको बता दें कि यह ‘बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे’ टिप्पणी करने के संबंध में है, हालांकि अब उनसे पूछताछ की जाएगी.

भाजपा के पूर्व सांसद रावल (Former MP Rawal) ने गुजरात में एक चुनाव रैली में कहा था कि, ‘रसोई गैस सिलेंडर महंगे हैं, लेकिन उनकी कीमत कम हो जाएगी. लोगों को रोजगार भी मिल जाएगा, लेकिन क्या होगा अगर रोहिंग्या शरणार्थी और बांग्लादेशी आपके आसपास रहने लग जाएंगे जैसा कि दिल्ली में रहते हैं?.’

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा था- ‘आप रसोई गैस सिलेंडर का क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?’ हालांकि, परेश रावल ने सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली थी।

पढ़ें :- Valentine Day Week में Kapil and Guru Randhawa का नया सोंग रिलीज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...