मास एंटरटेनर बन लोगों को खुश करना अच्छा लगता है: परिणीति चोपड़ा

नई दिल्ली। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने बताया कि वह हमेशा से ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थीं जो ‘मास एंटरटेनर’ हो और उन्हें लगता है कि हाल में रिलीज हुई ‘गोलमाल अगेन’ में वह दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम रहीं। रिलीज के 24 दिनों के भीतर ही इस फिल्म ने भारत में 200 करोड़ से ज्यादा रुपये कमा लिए हैं।

Parineeti Chopra Always Wanted To Do Film Like Golmaal Again Like :

एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने बताया कि “मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मान रहीं हूँ कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला। मैं हमेशा से ‘मास एंटरटेनर’ का एक हिस्सा बनना चाहती थी और ‘गोलमाल अगेन’ से मुझे लगा कि मैं दर्शकों का मनोरंजन कराने में सक्षम हूं यह मेरा अब तक का सबसे खुशनुमा अहसास है।”

रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इसमें अजय देवगन, तब्बू, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, कुणाल खेमू, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश जैसे अन्य अदाकार भी शामिल हैं।

नई दिल्ली। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने बताया कि वह हमेशा से ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थीं जो 'मास एंटरटेनर' हो और उन्हें लगता है कि हाल में रिलीज हुई 'गोलमाल अगेन' में वह दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम रहीं। रिलीज के 24 दिनों के भीतर ही इस फिल्म ने भारत में 200 करोड़ से ज्यादा रुपये कमा लिए हैं।एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने बताया कि "मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मान रहीं हूँ कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला। मैं हमेशा से 'मास एंटरटेनर' का एक हिस्सा बनना चाहती थी और 'गोलमाल अगेन' से मुझे लगा कि मैं दर्शकों का मनोरंजन कराने में सक्षम हूं यह मेरा अब तक का सबसे खुशनुमा अहसास है।"रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इसमें अजय देवगन, तब्बू, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, कुणाल खेमू, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश जैसे अन्य अदाकार भी शामिल हैं।