1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जोमैटो कंपनी के डिलिवरी ब्वॉय के सपोर्ट में आई Parineeti Chopra, कहा- उस महिला को दंडित करने में हमारी मदद करें

जोमैटो कंपनी के डिलिवरी ब्वॉय के सपोर्ट में आई Parineeti Chopra, कहा- उस महिला को दंडित करने में हमारी मदद करें

जोमैटो कंपनी के कर्मचारी का महिला कस्टमर पर वार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बेंगलुरु की मॉडल से मेकअप आर्टिस्ट बनी महिला द्वारा जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय पर लगाए गए आरोप को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते दिनो जोमैटो कंपनी के कर्मचारी का महिला कस्टमर पर वार कर उसकी नाक तोड़ने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। महिला के खाना लेने से मना करने और कस्टमर केयर में फोन करने से नाराज डिलिवरी ब्वॉय ने महिला से मारपीट की।

पढ़ें :- Code Name Tiranga Teaser Out: परिणीति और हार्डी के धाकड़ एक्शन को देख दंग रह जायेंगे आप

आरोप लगाते हुए एक महिला ने वीडियो शेयर किया था उसके बाद डिलिवरी ब्वॉय ने सफाई देते हुए कहा था। मै अपना बचाव कर रहा था जिसके बारन उन्हे उनकी ही अंगूठी से चोट लगी। उनकी अंगूठियाँ आपको उनके वीडियो में भी देखि जा सकतीं हैं।

इस मामले में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बेंगलुरु की मॉडल से मेकअप आर्टिस्ट बनी महिला द्वारा जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय पर लगाए गए आरोप को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है।

परिणीति चोपड़ा

उन्होंने जोमेटो से कहा है कि वह इस मामले का पूरा विवरण सामने रखे, ताकि सच का पता चल सके। परिणीति ने लिखा, “जोमेटो इंडिया – कृपया सच का पता लगाएं और उसे सार्वजनिक तौर पर पेश करें.. यदि वह सज्जन निर्दोष है (और मुझे विश्वास है कि वह है), तो उस महिला को दंडित करने में हमारी मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है। कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं…”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...