परिणीति का यह बयान सुन उड़ गए सबके होश

मुंबई। बालीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुन सभी दंग रह गए। परिणीति एक चैट शो (नो फिल्टर नेहा) में शिरकत करने पहुंची थी जहां उन्होने बातचीत में अपनी बेस्ट फ्रेंड सानिया मिर्जा के बारे में एक किस्सा शेयर किया। जिसे सुनकर सभी का रिएक्शन शॉकिंग था।

दरअसल, सानिया मिर्जा ने एक शो के दौरान कहा था कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो उसमें परिणीति ही उनका रोल अदा करेंगी। हालांकि सानिया ऐसा क्यो चाहती है, इस बात का खुलासा उन्होने नहीं किया था। तो वही जब परिणीति नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची तो उन्होने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि आखिर सानिया क्यों ऐसा चाहती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2018 में माधुरी दीक्षित समेत इन स्टार्स ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा }

परिणीति ने कहा, ‘मुझे याद है वो US ओपन टूर्नामेंट खेल रही थीं इसी दौरान रात 2.30 बजे मुझे उनका फोन आया था। जिसमें उन्होने बताया कि भविष्य में कभी उनके ऊपर बायोपिक बनती है तो वह मुझे इस बायोपिक का हिस्सा बनाएगी, आगे सानिया ने इसका कारण बताते हुए कहा कि, ‘हम दोनों का चेस्ट पोर्शन एक सा है।’

बता दें कि यह कोई पहली दफा नहीं था जब परिणीति ने कोई शॉकिंग बयान दिया हो इससे पहले भी वह इस तरह के शॉकिंग बयानों के चलते ट्रोल की जा चुकी हैं।

{ यह भी पढ़ें:- मास एंटरटेनर बन लोगों को खुश करना अच्छा लगता है: परिणीति चोपड़ा }

Loading...