1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Paris Olympics 2024 : पीवी सिंधु, बोलीं- अगले ओलंपिक अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी और 100 फीसदी खेलूंगी

Paris Olympics 2024 : पीवी सिंधु, बोलीं- अगले ओलंपिक अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी और 100 फीसदी खेलूंगी

टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo 2020 Olympics) में कांस्य पदक विजेता भारतीय शटलर बैडमिंट खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने बुधवार को अपने वतन लौटने पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं निश्चित रूप से पेरिस (2024 ओलंपिक) (Paris Olympics 2024) 100 फीसदी खेलूंगी और अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी। उन्होंने कहा कि हमारे पास बहुत समय है। पीवी सिंधु ने कि वर्तमान समय में मैं इस पल का आनंद ले रही हूं और इसे संजो कर रख रही हूं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo 2020 Olympics) में कांस्य पदक विजेता भारतीय शटलर बैडमिंट खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने बुधवार को अपने वतन लौटने पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं निश्चित रूप से पेरिस (2024 ओलंपिक) (Paris Olympics 2024) 100 फीसदी खेलूंगी और अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी। उन्होंने कहा कि हमारे पास बहुत समय है। पीवी सिंधु ने कि वर्तमान समय में मैं इस पल का आनंद ले रही हूं और इसे संजो कर रख रही हूं।

पढ़ें :- Olympic medalists का योगी सरकार ने किया सम्मान, खिलाड़ियों के लिए खोला अपना खजाना
Jai Ho India App Panchang

उन्होंने कहा कि मैंने हर कोच से बहुत कुछ सीखा है। पीवी सिंधु ने कहा कि हर कोच के पास अलग-अलग कौशल और अलग-अलग तकनीक होती है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप जितना हो सके उतना हासिल कर लें और जब भी जरूरत हो उसका उपयोग करें। मैं उनमें से हर एक का बहुत आभारी हूं। इस बार हमारे पास तकनीक और कौशल पर ध्यान देने के लिए पर्याप्त समय है।

टोक्यो ओलिंपिक में भारत को अब तक 3 मेडल

टोक्यो ओलंपिक में भारत का यह तीसरा मेडल है। सबसे पहले मीराबाई चानू ने वेटलिफ्टिंग के 49 किलो वेट कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता था। वहीं बॉक्सर लवलिना बोरगोहेन ने 69 किलो वेल्टरवेट कैटेगरी के सेमीफाइनल में हार गई हैं। इस हार के बाद भी भारत के लिए कांस्य पदक पक्का कर चुकी हैं।

पढ़ें :- Tokyo Olympics खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी, नीरज चोपड़ा को खिलाया चूरमा और सिंधु के साथ खाई आइसक्रीम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...