1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. पारले एग्रो ने स्‍मूद कॉफी फ्रैपे के साथ फ्लेवर्ड डेयरी बेवरेज सेगमेंट में मचाई हलचल

पारले एग्रो ने स्‍मूद कॉफी फ्रैपे के साथ फ्लेवर्ड डेयरी बेवरेज सेगमेंट में मचाई हलचल

डेयरी सेगमेंट में पारले एग्रो की विविधता किसी क्रांति से कम नहीं रही है। इसे जारी रखते हुए,पारले एग्रो ने कॉफी के स्‍वाद वाला बिलकुल नया ड्रिंक स्‍मूद कॉफी फ्रैपे लॉन्‍च किया है। कई कैटेगरीज और ब्राण्‍ड्स के पेयों की यह विशाल कंपनी स्‍मूद के तहत उपभोक्‍ताओं के लिये एक नये स्‍वाद की पेशकश करते हुए डेयरी सेगमेंट में अपनी असाधारण सफलता को जारी रखना चाहती है। नये वेरियेंट को ग्राहकों के लिये एक कैम्‍पेन द्वारा पेश किया गया है। इसके नेशनल ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर वरुण धवन हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। डेयरी सेगमेंट में पारले एग्रो(Parle Agro) की विविधता किसी क्रांति से कम नहीं रही है। इसे जारी रखते हुए,पारले एग्रो ने कॉफी के स्‍वाद वाला बिलकुल नया ड्रिंक स्‍मूद कॉफी फ्रैपे लॉन्‍च किया है। कई कैटेगरीज और ब्राण्‍ड्स के पेयों की यह विशाल कंपनी स्‍मूद के तहत उपभोक्‍ताओं के लिये एक नये स्‍वाद की पेशकश करते हुए डेयरी सेगमेंट में अपनी असाधारण सफलता को जारी रखना चाहती है। नये वेरियेंट को ग्राहकों के लिये एक कैम्‍पेन द्वारा पेश किया गया है। इसके नेशनल ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर वरुण धवन हैं।

पढ़ें :- Cryptocurrency : RBI गवर्नर शशिकांत दास बोले- क्रिप्टोकरेंसी भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए खतरनाक

खास कैफे जैसा स्‍वाद और अनुभव सुनिश्चित करने के लिये उच्‍च गुणवत्‍ता की सामग्री से बना कॉफी फ्रैपे एक सिल्‍की और स्‍वादिष्‍ट कॉफी फ्लेवर्ड मिल्‍क बेवरेज है। यह स्‍मूद के क्‍लासिक और सुविधाजनक सिंगल सर्व टेट्रा पैक में 85 एमएल के लिये 10 रूपये में उपलब्‍ध है। स्‍मूद सबसे पहले दुनियाभर के उपभोक्‍ताओं को दो फ्‍लेवर्स में पसंद आया था- चॉकलेट मिल्‍क(Chocolate Milk) और टॉफी कैरामल, जिन्‍होंने अ‍नगिनत ग्राहकों का दिल जीता था।

कॉफी पीने वालों और कैफीन के शौकीनों के बाजार में ज्‍यादा हिस्‍सेदारी के लिये पारले एग्रो ने ‘कॉफी फ्रैपे’ लॉन्‍च किया है। स्‍मूद कॉफी फ्रैपे का अनोखा मूल्‍य और पैक साइज कॉफी के स्‍वाद वाले डेयरी पेयों की ब्राण्‍डेड रेडी टू ड्रिंक(Ready To Drink) (आरटीडी) कैटेगरी में पहला है और निश्चित रूप से सभी का फेवरेट बनेगा। 85 एमएल पैक के लिये केवल 10 रूपये का बेजोड़ दाम न केवल इसकी पहुँच बढ़ाएगा, बल्कि इसे उपभोक्‍ताओं की एक बड़ी संख्‍या की पहुँच में भी लाएगा। इस सेगमेंट में दूसरे ब्राण्‍ड्स का प्रीमियम प्राइस देखते हुए, पारले एग्रो का स्‍मूद कॉफी फ्रैपे निश्चित तौर पर स्थिति को बदलेगा।

नये फ्लेवर के लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, पारले एग्रो की जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीएमओ नादिया चौहान(Nadiya Chauhan) ने कहा, “स्‍मूद के साथ हमने रिकॉर्डतोड़ बिक्री करते हुए भारत में फ्लेवर्ड मिल्‍क कैटेगरी में तहलका मचाया था। केवल छह महीने में दो वेरियेंट्स के साथ स्‍मूद आज देश में फ्लेवर्ड मिल्‍क कैटेगरी की वृद्धि का नेतृत्‍व कर रहा है। विस्‍तार जारी रखने की योजनाओं के साथ हमने नया वेरियेंट स्‍मूद कॉफी फ्रैपे लॉन्‍च किया है। अग्रणी ब्राण्‍ड होने के नाते हमारा विचार कॉफी फ्लेवर्ड डेयरी सेगमेंट को बढ़ाने और उसे आम लोगों की ज्‍यादा पहुँच में लाने का है। बेहतरीन गुणवत्‍ता वाली हमारी पेशकश स्‍मूद कॉफी फ्रैपे के लिये 10 रूपये का हमारा क्‍लासिक प्राइस पॉइंट इस लक्ष्‍य को पाने में हमें सक्षम बनाएगा।‘’

पढ़ें :- Ease of Doing Business: आंध्र प्रदेश, गुजरात और तेलंगाना इज ऑफ डूइंग बिजनेस मामले में टॉप पर, देखें रिपोर्ट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...