PNB घोटाले पर विपक्ष ने किया हंगामा, लोकसभा की कार्यवाही स्‍थगित

PNB घोटाले पर विपक्ष ने किया हंगामा, लोकसभा की कार्यवाही स्‍थगित
PNB घोटाले पर विपक्ष ने किया हंगामा, लोकसभा की कार्यवाही स्‍थगित

नई दिल्ली। संसद के निचले सदन लोकसभा में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के 12,600 करोड़ रुपये के घोटाले सहित विभिन्न मुद्दों पर विपक्ष के हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। सुबह जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) सहित विपक्षी पार्टियों ने विभिन्न मुद्दों पर हंगामा करना शुरू कर दिया।

कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस ने 12,600 करोड़ रुपये के पीएनबी घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब की मांग की और तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने की मांग का मुद्दा उठाया। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सदन में जारी हंगामे के बीच कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक स्थगित कर दी।

{ यह भी पढ़ें:- अलगाववादियों पर ऐक्शन तेज, यासीन मलिक हिरासत में, मीरवाइज नजरबंद }

सदन परिसर में कांग्रेस का प्रदर्शन
लोकसभा के अंदर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस सदस्य बैंक घोटाला करके विदेश फरार हुए हीरा व्यापारी नीरव मोदी को वापस लाने की मांग कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने पीएनबी घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा। वहीं राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस के आला नेताओं ने संसद परिसर के अंदर महात्मा गांधी की मूर्ति के पास पीएनबी घोटाले को लेकर प्रदर्शन किया।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर : कांग्रेस नही देगी महबूबा मुफ्ती का साथ }

नई दिल्ली। संसद के निचले सदन लोकसभा में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के 12,600 करोड़ रुपये के घोटाले सहित विभिन्न मुद्दों पर विपक्ष के हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। सुबह जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) सहित विपक्षी पार्टियों ने विभिन्न मुद्दों पर हंगामा करना शुरू कर दिया। कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस ने 12,600 करोड़ रुपये के पीएनबी घोटाले पर…
Loading...