1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Parliament Session 2021: राहुल गांधी बोले-किस बात की माफी, संसद में जनता की बात उठाने की, बिल्कुल नहीं?

Parliament Session 2021: राहुल गांधी बोले-किस बात की माफी, संसद में जनता की बात उठाने की, बिल्कुल नहीं?

Parliament Session 2021: सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है। संसद के दोनों सदनों में इसको लेकर विपक्ष ने हंगामा किया है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने इसको लेकर केंद्र सरकार को घेरा था। उन्होंने कहा कि जबदरस्ती क्यों माफी मंगना चाहते हैं? वहीं, अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि, 'किस बात की माफी? संसद में जनता की बात उठाने की? बिल्कुल नहीं!'

By शिव मौर्या 
Updated Date

Parliament Session 2021: सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है। संसद के दोनों सदनों में इसको लेकर विपक्ष ने हंगामा किया है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने इसको लेकर केंद्र सरकार को घेरा था। उन्होंने कहा कि जबदरस्ती क्यों माफी मंगना चाहते हैं? वहीं, अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि, ‘किस बात की माफी? संसद में जनता की बात उठाने की? बिल्कुल नहीं!’

पढ़ें :- Punjab Election 2022: सिद्धू और चन्नी के बीच कौन होगा सीएम का चेहरा? राहुल गांधी ने दिया जवाब

बता दें कि, मंगलवार को भी विपक्ष इस मुद्दे को लेकर हमलावर दिखा। साथ ही कांग्रेस, डीएमके और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने लोकसभा की कार्यवाही से वॉकआउट कर दिया और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, संसदों के हंगामे के बाद लोकसभा की कार्रवाई दोपहर दो बज तक स्थगित कर दी गयी।

वहीं, 12 सांसदों के निलंबन पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार अब डराने के लिए ये नया तरीका अपना ली है। उन्होंने कहा कि जबदरस्ती क्यों माफी मंगना चाहते हैं।

सरकार का ऐसा रवैया पहली बार देखा। इसके साथ ही कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने भी राज्यसभा के सांसदों के निलंबन का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि निलंबन की कार्रवाई गलत तरीके से की गई है। राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू ने राज्यसभा सांसदों के निलंबन के फैसले को सही करार दिया है। उन्होंने कहा कि निलंबन का फैसला आखिरी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...