1. हिन्दी समाचार
  2. ओवैसी के शपथ ग्रहण पर संसद में लगे भारत माता और जय श्रीराम के नारे, बोले, अच्छा है मुझे देखकर उन्हें याद आ गया

ओवैसी के शपथ ग्रहण पर संसद में लगे भारत माता और जय श्रीराम के नारे, बोले, अच्छा है मुझे देखकर उन्हें याद आ गया

Parliament Session Aimim Chief Asaduddin Owaisi Oath Jai Shre Ram Slogan

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सांसद पद की शपथ ली। ओवैसी के शपथ के दौरान वहां पर भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे लगने लगे। शपथ के बाद ओवैसी ने कहा कि अच्छा हुआ हमे देखकर यह याद आ गए। काश उन्हें बच्चों की मौत भी याद आ जाए।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

दरअसल, मंगलवार को जैसे ही ओवैसी अपनी सीट से उठकर शपथ के लिए वेल में आए बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के सांसदों ने जय श्रीराम, भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं इस दौरान ओवैसी ने अपने दोनों हाथ उठाकर उनका स्वागत किया और जोर—जोर से नारे लगाने के लिए इशारा किया।

इसके बाद उन्होंने अपनी शपथ पूरी की और अंत में जय भीम, जय मीम, अल्लाहु अकबर और जय हिन्द के नारे लगाए। वहीं शपथ के दौरान लगे नारे पर ओवैसी ने कहा कि अच्छा हुआ हमे देखकर उन्हें राम की याद आ गई। उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उम्मीद है कि बीजेपी वालों को संविधान और मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत भी याद रहेगी।

ओवैसी केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ सबसे मुखर होकर बोलते आए हैं। फिर चाहे राम मंदिर का मसला हो या फिर तीन तलाक से जुड़ा बिल, इन तमाम अहम मुद्दों को लेकर ओवैसी ने लगातार 5 साल मोदी सरकार की खिलाफत की है। यही वजह से कि इस गहमा-गहमी का आज लोकसभा में भी देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...