1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से 13 अगस्त तक चलेगा, लोकसभा अध्यक्ष ने दी जानकारी

संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से 13 अगस्त तक चलेगा, लोकसभा अध्यक्ष ने दी जानकारी

संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से 13 अगस्त तक चलेगा। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने आज इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, इसमें 19 कार्यदिवस होंगे। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि सभी सदस्यों और मीडिया को COVID नियमों के अनुसार अनुमति दी जाएगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से 13 अगस्त तक चलेगा। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने आज इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, इसमें 19 कार्यदिवस होंगे। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि सभी सदस्यों और मीडिया को COVID नियमों के अनुसार अनुमति दी जाएगी।

पढ़ें :- संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन भी हंगामा, कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

RTPCR टेस्ट अनिवार्य नहीं है। लेकिन हम उन लोगों से टेस्ट कराने का अनुरोध करेंगे जिन्होंने अभी टीकाकरण नहीं कराया है। बता दें कि, मानसून सत्र में इस बार विपक्ष सरकार को महंगाई, डीजल—पेट्रोल के बढ़ते दामों समेत अन्य मुद्दों को लेकर घेराव करेगा।

हाल ही में उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा हो, टीकाकरण की धीमी रफ्तार हो या फिर तीसरी लहर को लेकर तैयारियां हों, इन सभी मुद्दों पर विपक्ष सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश करेगा।

इससे पहले राज्यसभा सचिवालय ने भी कहा था कि राज्यसभा का 254वां सत्र 19 जुलाई से शुरू हो कर 13 अगस्त तक चलेगा। दोनों सदनों में 19 बैठकें होंगी।

 

पढ़ें :- मोदी सरकार किसानों के साथ बातचीत करने को है तैयार : नरेंद्र सिंह तोमर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...