बेटे की शादी के लिए मिला पेरोल खत्म, लालू यादव को आज पहुंचना होगा जेल

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले में सजा पाए लालू प्रसाद यादव की पेरोल आज समाप्त हो गई। उन्हे बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन की पैरोल​ मिली थी। बता दें कि इसी बीच चिकित्सीय कारणों से उन्हे हाईकोर्ट से औपबंधिक जमानक मिल जाने की वजह से लालू ​को सिर्फ कागजी कार्रवाई के लिए जेल जाना होगा।

Parole For Son Marriage Ends Today Lau Yadav Reach Ranchi Jail :

बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को ऐश्वर्या राय के होनी थी, जिसमें शामिल होने के लिए लालू ने पैरोल के लिए अर्जी दी, जो ​तीन दिनों के लिए मंजूर होने के बाद बीते दस अप्रैल को लालू यादव घर आ गए थे। 13 तारीख को पैरोल की अवधि पूरी होने के बाद सोमवार को लालू यादव को रांची आना होगा।

बता दें कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद मधुमेह, रक्तचाप, गुर्दे की समस्या समेत कई अन्य बीमारियों से भी पीड़ित है। चारा घोटाले में सजा पाने के बाद एम्स में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने हालत में सुधार होने के बाद डाक्टरों ने उन्हे डिस्चार्ज कर दिया, जिसकेबाद रांची के रिम्स अस्पताल में उनका इलाज जारी​ था। बीते शुक्रवार को हाईकोर्ट ने बेहतर इलाज के लिए उन्हे छह सप्ताह की जमानत दे दी।

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले में सजा पाए लालू प्रसाद यादव की पेरोल आज समाप्त हो गई। उन्हे बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन की पैरोल​ मिली थी। बता दें कि इसी बीच चिकित्सीय कारणों से उन्हे हाईकोर्ट से औपबंधिक जमानक मिल जाने की वजह से लालू ​को सिर्फ कागजी कार्रवाई के लिए जेल जाना होगा। बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को ऐश्वर्या राय के होनी थी, जिसमें शामिल होने के लिए लालू ने पैरोल के लिए अर्जी दी, जो ​तीन दिनों के लिए मंजूर होने के बाद बीते दस अप्रैल को लालू यादव घर आ गए थे। 13 तारीख को पैरोल की अवधि पूरी होने के बाद सोमवार को लालू यादव को रांची आना होगा। बता दें कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद मधुमेह, रक्तचाप, गुर्दे की समस्या समेत कई अन्य बीमारियों से भी पीड़ित है। चारा घोटाले में सजा पाने के बाद एम्स में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने हालत में सुधार होने के बाद डाक्टरों ने उन्हे डिस्चार्ज कर दिया, जिसकेबाद रांची के रिम्स अस्पताल में उनका इलाज जारी​ था। बीते शुक्रवार को हाईकोर्ट ने बेहतर इलाज के लिए उन्हे छह सप्ताह की जमानत दे दी।