1. हिन्दी समाचार
  2. पुल का उद्घाटन करने पहुंचे गोवा CM मनोहर पर्रिकर, लोगों से पूछा- How’s The Josh

पुल का उद्घाटन करने पहुंचे गोवा CM मनोहर पर्रिकर, लोगों से पूछा- How’s The Josh

Parrikar And Sitharaman Asks How S The Josh Video Gone Viral

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें वह एक कार्यक्रम में लोगों से पूछ रहे हैं, How’s the josh? और लोग कह रहे हैं High Sir। बता दें कि सीएम पर्रिकर की नाक में अभी भी ड्रिप लगी हुई है। मनोहर पर्रिकर पैंक्रियाज कैंसर से जूझ रहे हैं।

पढ़ें :- 16 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है रुका हुआ धन, जानिए अपनी राशि का हाल

इस वीडियो में वह पहले से और ज्यादा कमजोर दिख रहे हैं। बता दें कि पीओके में आतंकी ठिकानों पर भारतीय सेना की की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का यह डायलॉग काफी चर्चित हो रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक के समय पर्रिकर ही देश के रक्षा मंत्री थे। फिलहाल वह लंबे वक्त से बीमार हैं और कैंसर से लड़ रहे हैं।

इस मौके पर गोवा सीएम पर्रिकर ने वहां मौजूद लोगों से बातें भी की। काफी दिनों से चर्चा में रही फिल्म उरी का जिक्र करते हुए उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा “How’s the Josh”। लोगों ने ये जोश से जवाब भी दिया।

पर्रिकर की आवाज में कमजोरी साफ झलक रही थी। आपको बता दें कि 5.1 किमी लंबे इस ब्रिज को गोवा में मंडोवी नदी पर बनाया गया है। यह उत्तरी गोवा का ऐसा तीसरा ब्रिज बनकर तैयार हुआ है जो गोवा की राजधानी को इसे जोड़ेगा। इसे रविवार को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के द्वारा आम नागरिकों के लिए खोल दिया गया।

पीएम मोदी ने भी पूछा था, How’s the josh?

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के एक डायलॉग ‘हाऊ इज द जोश’ (How’s the josh)? से अपनी बात शुरू की थी। जिसके जवाब में लोगों ने ताली बजाते हुए कहा ‘हाई सर’ (High sir)।

रक्षा मंत्री सीतारमण ने भी लोगों से पूछा- How’s the josh?

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पूर्व सैनिकों के एक समूह के साथ बेंगलुरु के एक सिनेमा घर में रविवार को ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म देखी। रक्षा मंत्री ने ट्वीट किया, ‘बेंगलुरु के बेल्लांदूर में सेंट्रल स्पिरिट मॉल से लाइव। आखिरकार पूर्व सैनिकों के साथ उरी देख रही हूं। How’s the josh !’

उन्होंने सिनेमा घर में प्रवेश के दौरान का अपना एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वहां उपस्थित दर्शक भारत माता की जय, वंदे मातरम का नारा लगाते हुए और फिल्म का लोकप्रिय संवाद ‘हाउ इज द जोश?’ बोलते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- GOLD RATE: लगातार दूसरे दिन आई सोने चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...