जब तोते ने बताई अपने मालिक की बेवफाई

कुवैत। यदि आपने कोई पक्षी पाल रखा है तो थोड़ा इस खबर पर ध्यान दें, ताकि आपकी पर्सनल लाईफ को कोई भंग ना कर सके। तोता वैसे तो काफी समझदार पक्षी है पर वह कई बार आपकी परेशानी का कारण भी बन सकता है।जी हां, एक तोते ने अपने मालिक को कुछ इस तरह से परेशानी में डाल दिया कि वह ना तो छोड़े बने ना पकड़े बने। ये घटना कुवैत के एक शख्स के साथ हुई है। इस तोते के मालिक का अपनी नौकरानी से कई महीनों से अफेयर था और पत्नी की अनुपस्थित में दोनों का रोमांस चलता था।




जब पत्नी घर पर नहीं होती थी, तो पति अपनी नौकरानी से काफी अंतरंग बातें करता था। इस दौरान उसका तोता भी आसपास ही होता था। दोनों का यह चक्कर कई दिनों तक चलता रहा। लेकिन एक दिन पति के सामने मुश्किलें तब खड़ी हो गई, जब तोता वही सारी बातें उसकी पत्नी के सामने दोहराने लगा जो कुछ देर पहले तोते के मालिक ने अपनी नौकरानी से रोमांस करते हुए कह रहा था।




तब उस तोते के मालिक की पत्नी थाने जाकर अपने पति के खिलाफ धोखा-धड़ी का केस दर्ज करा दिया। महिला ने कहा कि उसे अपने पति पर पहले से भी शक था, लेकिन तोते ने शक को यकीन में बदल दिया। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि कोर्ट में यह साबित नहीं किया जा सकता कि तोते ने सच में यह सब उसके पति के मुंह से सुना है, किसी टीवी या विडियो से नहीं। इसके चलते उसे भरोसेमंद सबूत नहीं माना जा सकता। जबकि गल्फ कंट्रीज में अडल्टरी अवैध है और ऐसा करते पाए जाने पर जेल के अलावा अन्य सजाओं का प्रावधान भी है। यदि आप ऐसी सजा से बचना चाहते हैं तो आपको अपने तोते से सावधान रहना होगा। ताकि आप ऐसी परेशानी में ना पड़ जाए।