उन्नाव में फिर मिला युवती का अधजला शव, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

Murder
उन्नाव में फिर मिला युवती का अधजला शव, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

Partly Burned Dead Body Of Girl Found In Unnao

उन्नाव । उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। उन्नाव जिले में बीते दिनों सरेराह किशोरी को जलाकर मौत के घाट उतारने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि बुधवार रात ठीक वैसी ही घटना सामने आई है। युवती का अधजला शव खेत में पड़ा मिला। जिस पर कुछ गांववालों की नजर पड़ने के बाद जानकारी गांव तक पहुंची और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के लोगों के साथ मिलकर शव की शिनाख्त करवाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना उन्नाव के हसनगंज थाना क्षेत्र के ऊंचाद्वार गांव का है। जहां रहने वाली 19 वर्षीय दलित युवती का पड़ोस में रहने वाले विकास नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।दोनों पक्षों के परिजन इस प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे, लेकिन दोनों का मिलना जुलना जारी रहा। जिस वजह से युवती के परिजनों ने उसकी पढ़ाई भी बंद करवा दी थी। जिसके बाद तीन माह पहले युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई। तमाम खोजबीन के बाद परिजन उसे वापस गांव ले आए थे, लेकिन एकाएक मंगलवार की शाम युवती फिर लापता हो गई।

परिजनों ने उसे खोजना शुरू ही किया था, कि तब तक उन्हें गांव के बाहर खेतों में युवती का अधजला शव मिलने की जानकारी मिली। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शव के पास एक केरोसीन का डिब्बा भी पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि ये डिब्बा पड़ोस में ही रहने वाले युवती के कथित प्रेमी के घर का है।

हालांकि पुलिस ने अभी मृतका के परिजनों की बताई कहानी को नकार दिया है और उन्हें हिरासत में भी ले लिया है, वहीं दूसरी ओर मृतका के प्रेमी के परिवार से भी कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस का दावा है कि इस घटना में युवती के किसी करीबी का ही हाथ है, अब वह उसके परिजन है या फिर प्रेमी के घर वाले इस बात की पुष्टि तहकीकात के बाद ही हो सकेगी।

उन्नाव । उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। उन्नाव जिले में बीते दिनों सरेराह किशोरी को जलाकर मौत के घाट उतारने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि बुधवार रात ठीक वैसी ही घटना सामने आई है। युवती का अधजला शव खेत में पड़ा मिला। जिस पर कुछ गांववालों की नजर पड़ने के बाद जानकारी गांव तक पहुंची और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के…