1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टी-20 क्रिकेट में हमेशा से साझेदारी महत्वपूर्ण रही : विराट कोहली

टी-20 क्रिकेट में हमेशा से साझेदारी महत्वपूर्ण रही : विराट कोहली

राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ गुरुवार को आईपीएल 14 सीजन के 16वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने लगातार चैथी जीत दर्ज की है। इसके बाद के टीम कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टी-20 क्रिकेट में हमेशा से साझेदारी महत्वूपर्ण रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ गुरुवार को आईपीएल 14 सीजन के 16वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने लगातार चैथी जीत दर्ज की है। इसके बाद के टीम कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टी-20 क्रिकेट में हमेशा से साझेदारी महत्वपूर्ण रही है। जब एक छोर पर खिलाड़ी अच्छा चल रहा होता है तो मेरे लिए यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण होता है कि मैं अपना विकेट न खोऊं, हालांकि कई बार ऐसा नहीं भी होता।

पढ़ें :- जीरो बनाओ या 100 बनाओ वर्ल्ड कप उठाओ या पहले राउंड में बाहर हो जाओ धोनी को नहीं पड़ता था फर्क, जानें किसने कहा

विराट ने मैच के बाद कहा कि देवदत्त की पारी शानदार थी। उन्होंने पिछले और अपने पहले आईपीएल सीजन में भी अच्छी बल्लेबाजी की थी। ड्रेसिंग रूम में उनके 30 रन के बाद पारी को आगे न बढ़ा पाने के बारे में काफी बातचीत हुई थी, लेकिन इस मैच में उन्होंने किसी बल्लेबाज को मैदान पर आने का मौका ही नहीं दिया। सच कहूं तो बल्लेबाजी के लिए यह अच्छी पिच थी और उनके और पडिकल के ऊंचे कद के होने के कारण गेंदबाजों को अपनी लेंथ के साथ संघर्ष करना पड़ रहा था।

आरसीबी के कप्तान ने कहा कि मैंने और पडिकल ने उनके शतक के बारे में बात की थी। वह मुझसे मैच खत्म करने के लिए कह रहे थे, लेकिन मैंने उनसे कहा कि पहले अपना शतक पूरा कर लो। उन्होंने कहा कि और शतक आ जाएंगे। फिर मैंने कहा आप एक लैंडमार्क में आने के बाद यह कह सकते हैं। वह शतक के हकदार थे। बेशक हमारे पास गेंदबाजी में बड़े नाम नहीं हैं, लेकिन हमारे पास प्रभावी गेंदबाज हैं। हमारी गेंदबाजी में गहराई है और सभी गेंदबाज पेशेवर हैं। हमने इस सीजन के अंतिम ओवरों में अब तक के सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं, जिस पर हमें गर्व है। पडिकल की पारी शानदार थी, लेकिन मैं ऐसा माहौल बनाने के लिए गेंदबाजों को भी श्रेय देना चाहूंगा। हम अच्छा खेल रहे हैं और सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...