पार्टी के बहाने महिला के साथ हुआ गैंगरेप, चार गिरफ्तार

दिल्ली। एक बार फिर दिल्ली में क्राइम ने दी दस्तक। यहां एक 27 साल की महिला के साथ चार लोगो ने गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। चौका देने वाली बात ये है कि घटना को अंजाम देने वाले पीड़िता के मित्र ही थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।




मामला दिल्ली के मुनिरका इलाके का है। यहां के उत्तम नगर से पुलिस को सूचना मिली कि यहां एक अज्ञात लड़की सड़क पर खड़ी है। मौके पर पहुची पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि युवती के साथ उसके ही जननेवालों ने गैंगरेप किया है।

पूछताछ मे पीड़िता ने बताया कि वो मूलरूप से वेस्ट बंगाल जलपाईगुड़ी की रहने वाली है। दिल्ली के मुनिरका इलाके में परिवार के साथ किराये के मकान पर रहती है। पीड़िता ने बताया की उसे उसके ही चार मित्र संदीप, साहिल, पवन और नीरज ने पार्टी में बुलाया था। जिसके बाद वो उत्तम नगर ओम विहार स्थित एंजल पब्लिक स्कूल के पास पहुंची जहां उसके सभी मित्रा खड़े थे। उसके बाद चारो ने उसे कमरे में पार्टी के बहाने बुलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। आगे पीड़िता ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे मुंह खोलने पर जान से मरने की धमकी दे रहे है। फिलहाल पीड़िता का एक एनजीओ की सहायता से मेडिकल कराया गया, जिसमे रेप की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर उसकी निशानदेही पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी गुड़गांव, पानीपत और मुनिरका में परिवार के साथ रहते हैं। चारों लेबर का काम करते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- NGT ने लगाई सम-विषम योजना पर मुहर, जानिये किसे मिलेगी रियायत }

Loading...