पार्टी को मजबूती प्रदान करना हमारा लक्ष्य, कोई कही नहीं जा रहा: मुलायम

इटावा। चुनावी हार के बावजूद पार्टी में चल रही गहमा-गहमी पर एक बार फिर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बयान दिया है। नेताओं की गतिविधियों को लेकर अब भी यही कयास लगाया जा रहा है कि पार्टी में कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। परिवार के ही लोग पार्टी का दामन छोड़ सकते है। इन सब कयासों पर चुप्पी तोड़ते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि पार्टी अभी भी एकमत है। शिवपाल से जुड़े सवाल पर मुलायम ने कहा कि कोई किसी पार्टी में शामिल नहीं होने जा रहा और न ही नयी पार्टी का गठन होने जा रहा।




मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी या परिवार में कोई अनबन नहीं है। सभी लोग मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे । कल से शुरू हुई पार्टी की सदस्यता अभियान के तहत अभी वह पार्टी के सदस्य नहीं बने हैं, बहुत जल्दी सदस्य बन जाएंगे। शिवपाल सिंह का अमित शाह से मुलाकात पर मुलायम यादव का कहना था कि जनता के काम से मिलने गए थे, और हम तो सभी से मिलते हैं।



सदस्यता अभियान में शिवपाल के नहीं पहुंचने पर कहा यह कोई जरूरी नहीं है, मैं भी नहीं गया। पार्टी की हार पर उन्होंने कहा कि सरकार ने बहुत ही अच्छे काम किये थे। क्या नहीं किया इटावा वालों के लिए, यहाँ भी हरा दिया। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो रही है। सभी को काम दिया जाएगा, अभी समय है।




सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के महापुरुषों की जयंती पर स्कूलों में छुट्टियां रद्द करने के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि अध्यापकों को उस दिन महापुरुषों की जयंती पर छात्रों को जानकारी देनी चाहिए जिससे स्कूलों में पढऩे वाले छात्रों को उनके बारे में अधिक से अधिक जानकारी मिल सके