1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पार्टी के नेता आम जनता के मुद्दों के लिए करें संघर्ष, लोकतंत्र सबसे कठिन दौर से गुजर रहा है : सोनिया गांधी

पार्टी के नेता आम जनता के मुद्दों के लिए करें संघर्ष, लोकतंत्र सबसे कठिन दौर से गुजर रहा है : सोनिया गांधी

Party Leaders Should Fight For The Issues Of Common People Democracy Is Going Through The Most Difficult Period Sonia Gandhi

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता आम जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन दिनों लोकतंत्र सबसे कठिन दौर से गुजर रहा है। देश के तमाम राज्यों में अराजकता का माहौल देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- राहुल गांधी ने बोला हमला, पूछा-प्रधानमंत्री चीन को लेकर क्यों नहीं कुछ बोलते?

सोनिया गांधी एआईसीसी के महासचिवों और राज्य प्रभारियों की बैठक की अध्यक्षता कर रही थीं, इसी बैठक में उन्होंने ये बातें भी कहीं। शाम 4 बजे शुरू होने वाली बैठक के बारे में ट्वीट करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया जी ने लोगों के मुद्दों के लिए संघर्ष करने और उनके कष्टों को कम करने के लिए सभी को प्रेरित किया क्योंकि हमारा लोकतंत्र इस कठिन समय से गुजर रहा है।

देश के तमाम राज्यों में किस तरह के हालात हैं ये सभी को पता चल रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे में ये लगता है कि प्रदेश की सरकारें किस तरह से शासन चलाने में नाकाम हैं। लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा है इस वजह से अपराध में बढ़ोतरी हो रही है। शासन का किसी तरह से डर नहीं रह गया है जिसकी वजह से अपराधी और बदमाश इस तरह की हरकतों को अंजाम दे रहे हैं। उनके अंदर शासन का खौफ बिल्कुल नहीं रह गया है।

 

पढ़ें :- बिहार चुनाव: किसान को मुफ्त बिजली, कर्ज माफ, बेरोजगार युवाओं को 1500 समेत कांग्रेस ने किए ये वादें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...