1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. BJP MP Locket Chatterjee के ट्वीट बम से हिली पार्टी, समर्थकों से कहा सुनिश्चित करें कि ममता बनर्जी भबनीपुर से चुनाव न हारे

BJP MP Locket Chatterjee के ट्वीट बम से हिली पार्टी, समर्थकों से कहा सुनिश्चित करें कि ममता बनर्जी भबनीपुर से चुनाव न हारे

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) के अब तृणमूल कांग्रेस(TMC) में जाने की खबरें मीडिया में चल रही हैं। हाल ही पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने TMC का दामन थाम चुके हैं। अब पार्टी ने लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee)  को बंगाल BJP महिला मोर्चा के अध्यक्ष पद से हटा दिया है। पार्टी के फैसले से वह नाराज बताई जा रही हैं। उनकी जगह अग्निमित्रा पॉल को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके बाद से लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee)  खुद को उपेक्षित महसूस कर रही हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) के अब तृणमूल कांग्रेस(TMC) में जाने की खबरें मीडिया में चल रही हैं। हाल ही पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने TMC का दामन थाम चुके हैं। अब पार्टी ने लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee)  को बंगाल BJP महिला मोर्चा के अध्यक्ष पद से हटा दिया है। पार्टी के फैसले से वह नाराज बताई जा रही हैं। उनकी जगह अग्निमित्रा पॉल को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके बाद से लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee)  खुद को उपेक्षित महसूस कर रही हैं।

पढ़ें :- Shiv Sena की नजरों विपक्ष का कौन चेहरा है मजबूत विकल्प और प्रियंका गांधी में किसकी दिखी झलक?

भबानीपुर से भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार से किया मना

सूत्रों के अनुसार लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee)  TMC के महासचिव कुणाल घोष के संपर्क में हैं। उन्होंने दावा किया है कि लॉकेट ने भबानीपुर विधानसभा उपचुनाव (Bhabanipur assembly by-election) में प्रचार करने से मना कर दिया है। कुणाल ने ट्वीट कर लॉकेट को धन्यवाद बोला है। बता दें कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) भवानीपुर सीट (Bhawanipur Seat) से उप चुनाव लड़ रही हैं। उनके खिलाफ बीजेपी के टिकट पर प्रियंका टिबरेवाल मैदान में हैं। कुणाल ने कहा कि एक मित्र के तौर पर वे जहां भी हैं, उनकी सफलता की कामना करते हैं। कुणाल ने कहा कि लॉकेट ने जहां से अपने राजनीति करियर की शुरुआत की थी, वे वहां वापस लौटेंगी।

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (west bengal assembly elections) में भाजपा ने लॉकेट चटर्जी को चुंचुरा से विधानसभा का टिकट दिया था। हालांकि वे पार्टी के इस फैसले से खुश नहीं थीं। हाल में लॉकेट को उत्तराखंड चुनाव के लिए सह प्रभारी बनाया गया है। इस संबंध में लॉकेट की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

भाजपा ने बनाया था स्टार प्रचारक 

भाजपा ने भबानीपुर विधानसभा उपचुनाव (Bhabanipur assembly by-election) के लिए लॉकेट चटर्जी को स्टार प्रचारक बनाया था, लेकिन लॉकेट ने प्रचार करने से मना कर चुकी हैं।

लॉकेट चटर्जी  के ट्वीट से मचा हड़कंप

पढ़ें :- West Bengal by-elections: भवानीपुर सीट से जीत के करीब पहुंची ममता बनर्जी, 42 हजार वोटों से आगे

बता दें कि लॉकेट चटर्जी ने कुणाल घोष के एक ट्वीट के जवाब में कहा कि आपको यह सुनिश्चित करने पर ध्यान देना चाहिए कि ममता बनर्जी भबनीपुर से हारे नहीं। बता दें कुणाल घोष ने tweet करके भबानीपुर में लॉकेट के चुनाव प्रचार के लिए नहीं आने पर धन्यवाद किया है। लॉकेट के ट्वीट पर कुणाल ने एक और जवाब दिया-हा हा! चिंता मत करो।

ममता दी बड़े अंतर से जीतेंगी। आप भी यही चाहते हैं। मुझे पता है कि आपको पार्टी के पक्ष में लिखना है, लेकिन फिर भी मैं आपको धन्यवाद देता हूं कि इस जवाब में भी आपने बीजेपी उम्मीदवार के नाम का जिक्र नहीं किया। कहीं पे निगाहें, कहीं पे निशाना। बहुत बढ़िया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...