पर्यटकों का बिस्तर गर्म करने के लिए कानपुर से आती थी युवतियां और…

Paryatko Ka Bistar Garm Karne Ke Liye Kanpur Se Aati Thi Yuvatiyan

आगरा: ताज नागरी आगरा में आजकल जिस्मफरोसी का धंधा जोरों पर चल रहा है। यहां पर्यटकों के लिए कॉलगर्ल अपने जाल में फंसाती नज़र आ रही हैं। पुलिस को जानकारी होते ही दो कॉलगर्ल व दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

आगरा के हरि पर्वत क्षेत्र से पुलिस ने दो कॉलगर्ल और दो युवकों को आज गिरफ्तार किया है। दोनों कॉल गर्ल कानपुर से आगरा पहुंची थीं। इनको पुलिस ने दो युवकों के साथ राजामंडी रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ा है। यह दोनों उत्तर प्रदेश टूरिज्म के एक होटल से ठहरी थीं। जहां पर इन युवकों के साथ पकड़ी गईं। दोनों युवक शाहगंज के रहने वाले हैं।

फिलहाल स्थानीय लोगों का कहना है कि लोगों का बिस्तर गर्म करने के लिए यहां बाहर से युवतियां आती हैं जिससे ताज नगरी का नाम धूमिल हो रहा है। जिसकी शिकायत कई बार पुलिस से की गई लकिन कार्रवाई के बजाय पुलिस केवल सांत्वना देती थी।

आगरा: ताज नागरी आगरा में आजकल जिस्मफरोसी का धंधा जोरों पर चल रहा है। यहां पर्यटकों के लिए कॉलगर्ल अपने जाल में फंसाती नज़र आ रही हैं। पुलिस को जानकारी होते ही दो कॉलगर्ल व दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आगरा के हरि पर्वत क्षेत्र से पुलिस ने दो कॉलगर्ल और दो युवकों को आज गिरफ्तार किया है। दोनों कॉल गर्ल कानपुर से आगरा पहुंची थीं। इनको पुलिस ने दो युवकों के साथ राजामंडी रेलवे स्टेशन के पास…