दिल्ली से पटना जा रही फ्लाइट पर वॉशरूम गेट समझकर मेन गेट खोलने लगा यात्री

दिल्ली , पटना
दिल्ली से पटना जा रही फ्लाइट पर वॉशरूम गेट समझकर मेन गेट खोलने लगा यात्री

नई दिल्ली। दिल्ली से पटना जा रही हवाई जहाज में उस वक्त सब दहशत में आ गए जब एक यात्री ने 22 सितंबर को कुछ ऐसा किया कि सबकी जान हलक में अटक गई। दरअसल पहली बार हवाई यात्रा कर रहा 22 वर्षीय एक शख्स ने वॉशरूम गेट समझकर गलती से एग्ज़िट डोर खोलने की कोशिश करने लगा।

Passenger Mistakes Aircraft Door For Lavatory Gate Tried To Open It When Aircraft Was In The Air :

यह है पूरा मामला

हवाई जहाज में पहली बार यात्रा कर रहा एक यात्री वॉशरूम की तरफ गया और उसके दरवाजे की बजाय एग्जिट डोर खोलने की कोशिश करने लगा पर गेट नहीं खुला, तब तक फ्लाइट में हड़कंप मच गया। एयरक्राफ्ट इंजीनियर्स ने बताया कि केबिन प्रेशर की वजह से गेट नहीं खुल सका और वहाँ मौजूद अन्य यात्रियों ने फ्लाइट क्रू को तुरंत इसकी जानकारी दी। पटना के जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड होते ही शनिवार को उसे क्रू मेंबर्स ने तुरंत पकड़कर सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) के हवाले कर दिया।

पहली बार हवाई सफर कर रहा था यात्री

हालांकि, यात्री का कहना है कि वह पहली बार फ्लाइट में सफर कर रहा था। इसीलिए वॉशरूम की जगह एग्ज़िट डोर खोलने लगा। फिलहाल एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन पर स्टेशन हाउस ऑफिसर मोहम्मद सनोवर खान ने भी साफ किया कि ये घटना कन्फ्यूज़न की वजह से हुई। बाद में रविवार को यात्री को पर्सनल बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया।

नई दिल्ली। दिल्ली से पटना जा रही हवाई जहाज में उस वक्त सब दहशत में आ गए जब एक यात्री ने 22 सितंबर को कुछ ऐसा किया कि सबकी जान हलक में अटक गई। दरअसल पहली बार हवाई यात्रा कर रहा 22 वर्षीय एक शख्स ने वॉशरूम गेट समझकर गलती से एग्ज़िट डोर खोलने की कोशिश करने लगा।यह है पूरा मामलाहवाई जहाज में पहली बार यात्रा कर रहा एक यात्री वॉशरूम की तरफ गया और उसके दरवाजे की बजाय एग्जिट डोर खोलने की कोशिश करने लगा पर गेट नहीं खुला, तब तक फ्लाइट में हड़कंप मच गया। एयरक्राफ्ट इंजीनियर्स ने बताया कि केबिन प्रेशर की वजह से गेट नहीं खुल सका और वहाँ मौजूद अन्य यात्रियों ने फ्लाइट क्रू को तुरंत इसकी जानकारी दी। पटना के जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड होते ही शनिवार को उसे क्रू मेंबर्स ने तुरंत पकड़कर सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) के हवाले कर दिया।पहली बार हवाई सफर कर रहा था यात्री हालांकि, यात्री का कहना है कि वह पहली बार फ्लाइट में सफर कर रहा था। इसीलिए वॉशरूम की जगह एग्ज़िट डोर खोलने लगा। फिलहाल एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन पर स्टेशन हाउस ऑफिसर मोहम्मद सनोवर खान ने भी साफ किया कि ये घटना कन्फ्यूज़न की वजह से हुई। बाद में रविवार को यात्री को पर्सनल बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया।