अफगानिस्तान में यात्री विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 110 यात्री थे सवार

plane crashed
अफगानिस्तान में यात्री विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 110 यात्री थे सवार

नई दिल्ली। अफगानिस्तान में एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है। बताया जा रहा है कि वहां के पूर्व गजनी प्रांत में सोमवार को स्थानीय समय के अनुसार दोपहर 1:30 एरियान अफगान एयरलाइंस का विमान दुर्घनाग्रस्त हो गया। प्रांतीय प्रवक्ता ने स्थानीय मीडिया से बताया कि तकनीकी कारणों के चलते विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई।

Passenger Plane Crashed In Afghanistan 110 Passengers Were Aboard :

फिलहाल, विमान दुर्घटनाग्रस्त में कितने यात्रियों की जान गयी है, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, एक यात्री विमान गजनी प्रांत के डेह यक जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें कुल 110 लोग सवार थे। फिलहाल इस विमान दुर्घटना में कितने लोगों की जान गयी है यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

नई दिल्ली। अफगानिस्तान में एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है। बताया जा रहा है कि वहां के पूर्व गजनी प्रांत में सोमवार को स्थानीय समय के अनुसार दोपहर 1:30 एरियान अफगान एयरलाइंस का विमान दुर्घनाग्रस्त हो गया। प्रांतीय प्रवक्ता ने स्थानीय मीडिया से बताया कि तकनीकी कारणों के चलते विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई। फिलहाल, विमान दुर्घटनाग्रस्त में कितने यात्रियों की जान गयी है, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, एक यात्री विमान गजनी प्रांत के डेह यक जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें कुल 110 लोग सवार थे। फिलहाल इस विमान दुर्घटना में कितने लोगों की जान गयी है यह स्पष्ट नहीं हो सका है।